PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर अज्ञात हमलावरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कुख्यात गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी,

firing-at-punjabi-singer-gippy-grewal-s-house

PTB Big न्यूज़ कनाडा : पंजाब के प्रसिद्ध पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर पर फायरिंग होने की सूचना मिली है। जानकारी के अनुसार आज शनिवार को गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा के वैंकुवर के व्हाइट रॉक एरिया में बंगले पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई हैं। इस घटना कि जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा ली गई है। इस संबंधी फेसबुक पर एक पोस्ट डाल दावा किया है कि ये फायरिंग उसने करवाई है।

.

.

पोस्ट में लिखा है कि,”सलमान खान को बहुत भाई-भाई करता है तू, बोले अब बचाए तम्हें तेरा भाई और ये मैसेज सलमान खान को भी है कि, तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी मदद करेगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हें, सिद्धू मूसेवाला की मौत पर बहुत ज्यादा ओवरएक्टिंग की थी तुमने, तुम्हें सब पता है कि वह कितना अहंकारी व्यक्ति था और किन आपराधिक लोगों के संपर्क में था।”

.

.

‘जब तक विक्की जब तक मिड्डूखेड़ा जी रहा था, तब तक तू उसके आगे-पीछे घूमता रहा, बाद में तू सिद्धू के लिए और भी दुखी हो गया। तू भी रडार पर आ गया हैं, अब मैं तूम्हें बता दूं, अभी तो मैंने तूझे ट्रेलर दिखाया है, फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। किसी भी देश में भाग जाओ, याद रखो मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, उसे जहां चाहे वहां आ जाना है।

.

.

.

.

Latest News

Latest News