Latest news
इनोसैंट हार्ट्स जालंधर ने मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह, आसाराम बापू को लेकर सेशन कोर्ट ने आज सुनाया रेप मामले में बड़ा फैसला, जालंधर में 2 दिन बाद पूर्व पार्षद विक्की कालिया का हुआ अंतिम संस्कार, बेटा नहीं दे पाया मुखाग्नि, के... केबिनेट मंत्री Aman Arora ने आवास विभाग के 19 JE को सौंपे नियुक्ति पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस टीम का बड़ा एक्शन, BDPO को 25000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्ता... सत्य और अहिंसा को पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपति महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पंजाब महिला कांग्रेस प... मान सरकार की करनी और कथनी में है भारी अंतर, जालंधर के जिलाधीश कार्यलय के कर्मचारियों ने फिर खोला सरक... जालंधर पूर्व पार्षद विक्की कालिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूर्व विधायक सहित सहित कित... फगवाड़ा में हुए भयानक सड़क हादसे में फोटोग्राफरी का काम करने वाले युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पंजाब में फिर हुई बड़ी वारदात, युवक ने कार सवार को मारी गोली, फैली सनसनी,

पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल,

PTB Sad न्यूज़ चंडीगढ़ : पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक उनकी गाड़ी के आगे एक इनोवा गाड़ी जा रही थी जिसके अचानक ब्रेक लगाने से चरणजीत सिंह अटवाल की गाड़ी आगे जा रही इनोवा के बीच जा टकराई।

former deputy speaker charanjit atwal met with terrible accident the car was in bad condition narrowly saved his life

दरअसल इनोवा गाड़ी ने रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक को बचाते हुए अचानक ब्रेक लगाई थी जिसके बाद अटवाल की गाड़ी की स्पीड काबू ना हो पाई और उसकी टक्कर हो गई। इसमें कार का तो बुरा हाल हो गया लेकिन गनीमत यह रही किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ। गाड़ी चालक सहित पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल बाल-बाल बचे।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: