Latest news
इनोसैंट हार्ट्स जालंधर ने मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह, आसाराम बापू को लेकर सेशन कोर्ट ने आज सुनाया रेप मामले में बड़ा फैसला, जालंधर में 2 दिन बाद पूर्व पार्षद विक्की कालिया का हुआ अंतिम संस्कार, बेटा नहीं दे पाया मुखाग्नि, के... केबिनेट मंत्री Aman Arora ने आवास विभाग के 19 JE को सौंपे नियुक्ति पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस टीम का बड़ा एक्शन, BDPO को 25000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्ता... सत्य और अहिंसा को पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपति महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पंजाब महिला कांग्रेस प... मान सरकार की करनी और कथनी में है भारी अंतर, जालंधर के जिलाधीश कार्यलय के कर्मचारियों ने फिर खोला सरक... जालंधर पूर्व पार्षद विक्की कालिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूर्व विधायक सहित सहित कित... फगवाड़ा में हुए भयानक सड़क हादसे में फोटोग्राफरी का काम करने वाले युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पंजाब में फिर हुई बड़ी वारदात, युवक ने कार सवार को मारी गोली, फैली सनसनी,

अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्देश,

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब में पिछले कुछ दिनों से गन कल्चर को लेकर पुलिस द्वारा कई मामले दर्ज किए जा रहे हैं लेकिन अब इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि अब पंजाब में अगले तीन दिनों तक गन कल्चर को लेकर कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की जाएगी।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह 72 घंटों में सोशल मीडिया पर डाली आपत्तिजनक सामग्री खुद ही हटा दें। इसकी जानकारी खुद डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

cm Bhagwant manns instructions fir should not be registered regarding gun culture for the next three days dgp tweeted the information

उन्होंने लिखा सभी से अपील है कि अगले 72 घंटों में स्वेच्छा से अपने सोशल मीडिया हैंडल से किसी भी आपत्तिजनक सामग्री को हटा दें। सीएम भगवंत मान ने निर्देश दिए हैं कि पंजाब में अगले 3 दिनों तक गन कल्चर को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाएगी, ताकि लोग अपने दम पर सामग्री को हटा सकें।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: