PTB News

Latest news
'बेटी दिवस' पर लड़कियों की शिक्षा पर दिया जोर, सेंट सोल्जर ग्रुप की ओर से मनाया गया 'अंतरराष्ट्रीय ब... के.एम.वी. द्वारा फाइनेंशियल एजुकेशन-ए लाइफ स्किल अंडर नेशनल एजुकेशन पॉलिसी 2020 विषय पर वेबीनार आयोज... आईवी वर्ल्ड स्कूल में फैंसी फ्रोलिक्स प्रतियोगिता का आयोजन, HMV की बी.डिजाइन (मल्टीमीडिया) सेमेस्टर-6 की छात्राएं शीर्ष पर, हिमाचल प्रदेश की तरफ जाने वाले पर्यटकों के लिए बड़ी ख़बर, निगम ने होटलों के पैकेज किए घोषित, क्रिकेट प... Kulhad Pizza मामले के बाद अब पति पर लगे अपनी ही पत्नी के अश्लील वीडियो बनाकर बाजार में बेचने के गंभी... Kulhad Pizza कप्पल को लेकर गिरफ्तार की गई 19 वर्षीय लड़की के परिजनों ने किया बड़ा खुलासा, अब बिना चार्जर के ही चार्ज होंगे आपके स्मार्टफोन, किस टेक्नोलॉजी से आई यह क्रांति, जाने पूरा मामला, शादी के बंधन में बंधे राघव और परिणीति, शादी की तस्वीरें आईं सामने, सत्संगियों ने बोला पुलिस पर हमला, मासूमों को ढाल बनाकर किया पथराव, मची चीख पुकार,

पंजाब कैबिनेट में चौथी बार हुआ विस्तार, बलकार सिंह और गुरमीत खुडि़यां ने ली मंत्री पद की शपथ,

fourth expansion Bhagwant mann cabinet balkar singh and gurmeet khuddian took oath ministers Big Breaking News

PTB Big Political न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार ने आज बुधवार को पार्टी के दो विधायकों को मंत्री के रूप में शामिल कर अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। वह पंजाब के अमृतसर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से विधायक थे। चंडीगढ़ में विधायक बलकार सिंह और गुरमीत सिंह खुडि़यां को राजभवन में शपथ दिलाई गई।

पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने उन्हें शपथ दिलाई। आपको बता दें कि बलकार सिंह जालंधर के करतारपुर से विधायक हैं, जबकि गुरमीत खुड़ियां लंबी सीट से विधायक हैं। इस दौरान राज्य सभा सांसद राघव चढ़ा, कैबिनेट के कई मंत्री व खुद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उपस्थ्ति थे।

Latest News

%d bloggers like this: