PTB News

Latest news
आखिर क्यों मारा सक्श ने कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान चांटा, समर्थकों ने की सक्श की पिटाई, Video ... अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंची ED को बड़ा झटका, जाने मामला, स्वाति मालीवाल से अरविंद केजरीवाल के PA द्वारा की गई मारपीट मामले में पुलिस का बड़ा ऐक्शन, कोवीशील्ड के बाद कोवैक्सिन लगवाने वालों को बड़ा झटका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगाया था पह... जालंधर : प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां के पिता गुलशन मीर की बिगड़ी तबीयत, करवाया गया अस्पताल में भ... पंजाब : हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, नेताओं, धार्मिक संगठनों, मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों को अब नहीं मिलेगी ... प्रसिद्ध होटल में युवक ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, लाश को बैग में पैक किया, कैसे हुआ खुलासा, जालंधर पुलिस ने फगवाड़ा गेट के व्यापारी को 5 लाख रुपए के साथ किए बरामद, व्यापारी कौन था और उसने क्या ... बड़ी ख़बर : सेशन जज के काम में बाधा डालना पड़ा CIA इंचार्ज को भारी, 3 को किया सस्पेंड, जालंधर से बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू पहुंचे डेरा ब्यास, लिया डेरा प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों...
Translate

पुलिस Encounter में मारे गए गैंगस्टरों का हुआ पोस्टमार्टम, जेब से बरामद हुई गोलियां,

gangster encounter jagrup and manpreet mannu kusa civil hospital amritsars Postmartam

PTB Big न्यूज़ अमृतसर : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का कत्ल करने वाले शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुसा और जगरूप रूपा को गत दिवस पुलिस द्वारा अमृतसर जिले के गांव भकना में एनकाऊंटर के दौरान ढेर कर दिया गया। मृतक गैंगस्टर मन्नू कुसा और जगरूप रूपा का आज सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की टीम द्वारा पोस्टमार्टम कर दिया गया है।

इस मौके पर गैंगस्टरों के परिवार वाले भी पहुंच हुए हैं। परिवार वाले पोस्टमार्टम के बाद उनकी लाशों को घर लेकर जाएंगे और अंतिम संस्कार करेंगे। जानकारी के अनुसार गैंगस्टर जगरूप रूपा और कूसा के पोस्टमार्टम के करने पर डॉक्टरों ने जहां उनके शरीर में से गोलियां निकाली, वहीं उनकी दोनों जेब में से गोलियां भी बरामद की गई है।

दोनों गैंगस्टरों की जेब से 26-27 के करीब गोलियां बरामद हुई है, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि मारे गए दोनों गैंगस्टरों ने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर उसकी हत्या कर दी थी। 5 घंटे चले एनकाऊंटर में पुलिस ने दोनों गैंगस्टरों को ढेर कर दिया।

दोनों के कब्जे से एक AK-47 व एक पिस्टल बरामद की गई। इस एनकाऊंटर में पंजाब पुलिस के 3 कमांडो गोली लगने से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Latest News

Latest News