PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

हिमाचल में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा 3 करोड़ की लगत से बन रहा पल, 7 साल से चल रहा था काम,

Himachal pradesh dharamsala breaking news after hamipur now river bridge collapsed kangra assembly area Kangra

PTB Big न्यूज़ कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश में सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार किस तरह से फैला हुआ है। इसकी एक और बानगी देखने को मिली है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में बन रहा एक रिवर ओवरब्रिज गिर गया है। पुल का अभी 40 फीसदी ही काम हुआ था और अब यह धराशायी हो गया है।

सोमवार को इस पुल की शटरिंग का काम दोबारा शुरू हुआ था, लेकिन इससे पहले काम शुरू होता, आधा-अधूरा पुल गिर गया। जानकारी के अनुसार, गांव जलाडी और खरट को जोड़ने के लिए यह पुल झलाड़ी में बन रहा था, जिसकी लागत तीन करोड़ रुपये है, लेकिन बनने से पहले ही यह ब्रिज ध्वस्त हो गया। इस घटना ने लोक निर्माण विभाग और ठेकेदार पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

इस रिवर ब्रिज के बनने से दोनो गांवों में खुशी का माहौल बनने से पहले ही दहशत का माहौल बन गया है। सोमवार को गिरे इस रिवर ब्रिज के लिए लगभग तीन करोड़ रुपये का बजट पास था और इस की लंबाई 104 मीटर निर्धारित थी। पुल का निर्माण करवाने के लिए संबंधित गांवों के लोग कई साल से कोशिश में लगे हुए थे। पूरे मामले पर लोक निर्माण विभाग ने चुप्पी साधी है।

Latest News

Latest News