PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स में मनाया गया 'वर्ल्ड रेड क्रॉस डे' प्री-नर्सरी से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन तक की शिक्षा प्रदान कर रहा सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स, एच.एम.वी. की बी.ए. पोलिटिकल साइंस (ऑनर्स) सेमेस्टर-3 की छात्राएं शीर्ष पर, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਐਸਸੀ. ਬਾਇਓਟੈਕ ਪੰਜਵਾਂ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ, बड़ा झटका BSP को : होशियारपुर से BSP उम्मीदवार ने पार्टी छोड़ जॉइन की AAP, जालंधर : कमिश्नरेट पुलिस की नाक के नीचे चल रही थी बिना License के Immigration कंपनी, पुलिस ने मालिक ... ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सोढ़ी के लापता होने के बाद परिजनों ने उठाया बड़ा कदम, Toll के कर्मचारियों ने किया कॉलेज के वाइस-प्रिंसिपल के साथ दुर्व्यवहार, उपभोक्ता विवाद ने NHAI को ठो... पंजाब : IAS अधिकारी को दिया राज्य सरकार ने बड़ा झटका, मां की देखरेख काे बताया था बहाना, इस कंपनी ने मंगवाई दुनियाभर से अपनी कोरोना वैक्सीन, टीके की सुरक्षा को लेकर उठे थे सवाल, वैक्सीन लगा...
Translate

हिमाचल में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा 3 करोड़ की लगत से बन रहा पल, 7 साल से चल रहा था काम,

Himachal pradesh dharamsala breaking news after hamipur now river bridge collapsed kangra assembly area Kangra

PTB Big न्यूज़ कांगड़ा : हिमाचल प्रदेश में सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार किस तरह से फैला हुआ है। इसकी एक और बानगी देखने को मिली है। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में बन रहा एक रिवर ओवरब्रिज गिर गया है। पुल का अभी 40 फीसदी ही काम हुआ था और अब यह धराशायी हो गया है।

सोमवार को इस पुल की शटरिंग का काम दोबारा शुरू हुआ था, लेकिन इससे पहले काम शुरू होता, आधा-अधूरा पुल गिर गया। जानकारी के अनुसार, गांव जलाडी और खरट को जोड़ने के लिए यह पुल झलाड़ी में बन रहा था, जिसकी लागत तीन करोड़ रुपये है, लेकिन बनने से पहले ही यह ब्रिज ध्वस्त हो गया। इस घटना ने लोक निर्माण विभाग और ठेकेदार पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

इस रिवर ब्रिज के बनने से दोनो गांवों में खुशी का माहौल बनने से पहले ही दहशत का माहौल बन गया है। सोमवार को गिरे इस रिवर ब्रिज के लिए लगभग तीन करोड़ रुपये का बजट पास था और इस की लंबाई 104 मीटर निर्धारित थी। पुल का निर्माण करवाने के लिए संबंधित गांवों के लोग कई साल से कोशिश में लगे हुए थे। पूरे मामले पर लोक निर्माण विभाग ने चुप्पी साधी है।