PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल में छात्रों के लिए शैक्षणिक भ्रमण,

Ivy World School organized Mc Donalds Theme Excursion

PTB News “शिक्षा” : आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर में शैक्षणिक भ्रमण का आयोजन किया गया।जिसमें सभी विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। विद्यालय में छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए विभिन्न गतिविधियाँ करवाई जाती हैं जोकि छात्रों की छिपी हुई प्रतिभा को निखारने में सहायक सिद्ध होती हैं।

इसी श्रृंखला में एक नई कड़ी को जोड़ते हुए विद्यालय में छात्रों के लिए शैक्षणिक भ्रमण का आयोजन किया गया।इसके अंतर्गत विद्यार्थियों का मैकडोनल्ड ले जाया गया और विभिन्न प्रकार की गतिविधियाँ जैसे ­ऑर्डर लेना बर्गर बनाना, भुगतान प्राप्त करना, भुगतान की अदायगी आदि करवाई गईं।

इस आयोजन से छात्र सामाजिक रूप से वास्तविकता को बेहतर तरीके से समझने में सक्षम हुए। इस कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों के आत्मविश्वास में वृद्धि करना था जिसमें यह आयोजन पूर्णरूप से सफल हुआ। श्रीमती एस.चौहान, प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर ने इस कार्य के लिए आइवियन्स द्वारा किए गए प्रयत्नों और उत्साह की खूब प्रशंसा की ।

वासल एजुकेशनल सोसाइटी के प्रधान के.के वासल, चेयरमैन संजीव वासल, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल, सी.ई.ओ राघव वासल तथा निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल ने भी सभी छात्रों तथा शिक्षकों के प्रयत्नों की सराहना की और कहा भविष्य में भी इस प्रकार की गतिविधियाँ करवाई जाएंगी।

Latest News