PTB News

Latest news
हाईकोर्ट के नए फैसले के बाद क्या कार में लगा सकेंगे गाड़ी मालिक ब्लैक फिल्म? बड़ी ख़बर : महाराजा रणजीत सिंह की प्रतिमा से की अज्ञात युवकों ने छेड़छाड़, Video Viral, बड़ी ख़बर : जनता को अब मिलेगा 25 लाख तक फ्री इलाज, महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 2 हजार रूपये, प्रसिद्ध University में लॉ की पढ़ाई कर रहा छात्र हॉस्टल की 5वीं मंजिल से गिरा, हुई मौत, जालंधर में बीजेपी के सक्रिय नेता के Immigration office Point में पड़ी Raid, जालंधर : मॉडल टाउन के सबसे प्रसिद्ध शोरूम में काम करने वाली महिला ने उठाया खौफनाक कदम, खुशखबरी : पंजाब में अब 6वीं से 9वीं तक के छात्रों को हर महीने मिलेंगे पैसे, जाने क्यों और कैसे? जालंधर कमिश्नरेट में खुद पुलिस भी नहीं है सुरक्षित, महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ हो गया बड़ा कांड, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को आखिर फिर से क्यों करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पंजाब : पुलिस थाने को मिला पंजाब में पहला व राष्ट्रीय स्तर पर आठवां स्थान, गृह मंत्रालय ने की तारीफ,
Translate

जालंधर वेस्ट उप-चुनाव 2024, AAP उम्मीदवार ने पहले लिया पिता का आशीर्वाद, फिर भरा नामांकन, बाद में शीतल अंगुराल पर उठाई ऊँगली,

jalandhar-west-by-election-aap-party-candidate-mohinder-bhagat-nomination-file

.

.

PTB Political न्यूज़ जालंधर : जालंधर पश्चिम विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। सबसे पहले सुबह 12 बजे आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने हलका मंत्री हरपाल सिंह चीमा, सांसद राज कुमार चब्बेवाल व अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले मोहिंदर भगत ने भार्गव कैंप स्थित कबीर मंदिर में माथा टेका।

.

.

मोहिंदर भगत के नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले पूर्व मंत्री पिता भगत चुन्नी लाल का आशीर्वाद लिया और बाद में नामांकन स्थल पर पहुंचे इस दौरान उनके साथ प्रदेश हल्का मंत्री हरपाल सिंह चीमा व अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। इस दौरान मंत्री अमन सैनी ने कहा कि भगत परिवार शुरू से ही वेस्ट हलके की सेवा करता आ रहा है। लोगों ने हर बार भगत परिवार को प्यार दिया है, इसलिए हमने मोहिंदर भगत को उम्मीदवार घोषित किया है। वहीं मंत्री हरपाल चीमा ने कहा कि शीतल अंगुराल ने वेस्ट हल्के के लोगों के साथ धोखा किया है। धोखेबाजों को वेस्ट हल्का कभी माफ नहीं करेगा।

.

.

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए आप उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने बताया कि अंगुराल ने इस्तीफा दे दिया और फिर वापस लेने चला गया। लोगों ने पांच साल की जिम्मेदारी उसे दी थी, मगर 2 साल में ही उनकी बस हो गई, जिसके चलते उक्त चुनाव हो रहे हैं। अब लोगों ने मन बना लिया है कि उन्होंने राज्य की सरकार को मौका देना है। वहीं हरपाल चीमा ने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों के साथ किए गए वायदे पूरे किए हैं, अगर जहां कमी रही है, वहां-वहां काम किया जा रहा है।

.

.