PTB News

Latest news
आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के सभी स्कूल शाखाओं ने मिल कर मनाया वैसाखी का त्यौहार, के.एम.वी. में मनाया गया बैसाखी का त्यौहार एच.एम.वी. में सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा का भ्रमण ला ब्लॉसम्स स्कूल के प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया बैसाखी का त्यौहार, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਐਮ.ਏ. (ਮਿਊਜ਼ਿਕ ਵੋਕਲ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ
Translate

जम्मू में फिर हुआ आज बड़ा बस हादसा, खाई में गिरी बस, पांच की हुई मौत, कई गंभीर घायल,

jammu rajouri bus accident many feared dead jammu poonch bus fell into ditch Big News

PTB Big न्यूज़ जम्मू : जम्मू संभाग में चौबीस घंटे में दूसरा बड़ा सड़क हादसा हो गया है। राजोरी में एक बस खाई में जा गिरी है। इसमें पांच के मारे जाने और 25 यात्रियों के घायल होने की खबर है। हादसे की सूचना मिलते ही सेना, पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए हैं। बचाव अभियान चलाया जा रहा है। घटनास्थल से अब तक पांच शवों को बरामद कर लिए गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए प्रयास जारी हैं। बताया जा रहा है कि बस जम्मू से पुंछ जा रही थी।

उपरज्यपाल मनोज सिन्हा ने राजोरी सड़क हादसे पर दुख जताया है। उपराज्यपाल ने कहा, ‘राजोरी में हुआ दर्दनाक हादसा दुखद है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों को जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। जिला प्रशासन हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है।’

इससे पहले बुधवार को पुंछ में बड़ा सड़क हादसा हुआ था। पुंछ की मंडी तहसील के सीमावर्ती सावजियां के बुराड़ी नाला क्षेत्र में तेज रफ्तार ओवरलोड मिनी बस के 250 फीट खाई में गिर जाने से 12 यात्रियों की मौत हो गई थी, जबकि 28 घायल हो गए। मरने वालों में तीन स्कूली छात्र और चार महिलाएं शामिल रहीं।

इस हादसे में दस अन्य स्कूली छात्र भी घायल हुए। गंभीर रूप से छह घायलों को इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर जम्मू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। चार घायलों को सड़क के रास्ते कश्मीर भेजा गया है। बताते हैं कि बस 24 सीटर थी, लेकिन इसमें 40 लोग सवार थे। सुबह का समय होने के कारण 13 स्कूली बच्चे भी सवार थे।