PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

KMV कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने इंटरनेशनल कमर्स ओलंपियाड में टॉप रैंक एवं गोल्ड मेडल हासिल किए,

KMV Collegiate Sr. Sec. School students procure gold medal and top rankings in International Commerce Olympiad

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : के.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर के द्वारा सदा छात्राओं को राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान किया जाता रहता है जिसके फलस्वरूप छात्राएं अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से संस्था को गौरवान्वित करती आ रही है.

इसी श्रंखला में कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने इंटरनेशनल कमर्स ओलंपियाड (आई.सी.ओ.) में भाग लेते हुए अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर टॉप रैंक तथा गोल्ड मेडल प्राप्त कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया.

उल्लेखनीय है कि इस परीक्षा में लगभग 60 छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया जिनमें से 10+1 कॉमर्स की छात्राओं तनवीर, निशा, रिद्धिमा तथा जैसमीन ने क्रमश: पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करने के साथ-साथ गोल्ड मेडल ऑफ एक्सीलेंस भी प्राप्त किए. सभी प्रतिभागियों को इस परीक्षा में से सर्टिफिकेट भी प्राप्त हुए.

विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने छात्राओं के इस उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उन्हें मुबारकबाद देते हुए भविष्य में भी सफलता के नए आयाम स्थापित करने की प्रेरणा दी और साथ ही परीक्षा के कोऑर्डिनेटर डॉ नीतू चोपड़ा के द्वारा किए गए प्रयत्नों की भी प्रशंसा की.

Latest News

Latest News