PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब में दंपत्ति की कार रुकवाकर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला, पत्नी की हत्या, पति गंभीर घायल, पुलिस जाँच में जुटी,

moga after stopping couple car after returning home miscreants attacked killed wife Big News PTB News Crime

PTB Crime न्यूज़ मोगा : पंजाब में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका जीता जागता सबूत उस समय देखने को मिला जब एक समारोह से अपने गांव लौट रहे दंपत्ति की कार को बदमाशों ने बीच सड़क पर ही रोककर उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। दंपत्ति ने हमलावरों का विरोध किया तो, पत्नी ने कार से निकलकर जान बचाकर भागने की कोशिश करने लगी, लेकिन हमलावरों ने पत्नी की मौके पर ही हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी ने हमलावरों का जमकर मुकाबला किया, इस ड्रोन उसके कपड़े तक फटे गए, थाना धर्मकोट पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मथुरादास सिविल अस्पताल में के पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है वहीं इस हमले में महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव शेरपुर तायबा निवासी बलजिंदर सिंह अपनी पत्नी अमरजीत कौर के साथ बुधवार की देर रात को किसी समारोह से जब अपने घर वापस लौट रहे थे तो, जैसे ही वह बलजिंदर सिंह की कार गांव ढोलेवाला पुल के निकट पहुंची तो कुछ लोगों ने उसकी कार रुकवा ली। कार रुकते ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी।

पत्नी अमरजीत कौर जान बचाकर कार से उतरकर पुल के एक तरफ भागने लगी, तो हमलावरों ने उसे सड़क पर घेरकर उस पर हमला बोल दिया। महिला की हत्या कर डाली, जबकि पति हमले में घायल हुआ है। पुलिस ने महिला का शव रात को ही कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। इस घटना के बाद गांव में जहां शोक की लहर दौड़ गई है वहीं पुलिस तंत्र पर भी इस तरह से बढ़ रही लूटपाट की घटनाओं के बाद सवाल खड़े हो गए हैं।

Latest News

Latest News