Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

MCD चुनाव से पहले BJP का एक और स्टिंग आया सामने, AAP नेताओं ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता से टिकट के बदले मांगे 80 लाख,

PTB Big न्यूज़ दिल्ली : MCD चुनाव से पहले भाजपा ने सोमवार को एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया। दावा किया की AAP के नेता चुनाव में टिकट देने के लिए 80 लाख रुपए मांग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि रोहिणी-D के वार्ड 54 से टिकट देने के लिए AAP नेता बिंदू से रिश्वत मांगी गई। पात्रा ने दो वीडियो दिखाए। दावा किया कि वीडियो में बिंदू हैं, जिनसे टिकट के लिए पैसे मांगे गए।

इस स्टिंग में आप नेता RR पठानिया का नाम भी आ रहा है। दो दिन पहले भाजपा ने AAP के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे तिहाड़ के कमरे में बॉडी और हैड मसाज करवाते दिख रहे हैं। पहला VIDEO रेस्टोरेंट का है, जिसमें एक महिला और 2 व्यक्ति बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में महिला पुनीत से पूछती है कि क्या पठानियाजी को पता है। तो पुनीत ने जवाब दिया कि पठानिया जी जानते हैं।

इसके बाद महिला बोलती है कि अगर आप कहो तो आधा अभी पेमेंट कर देती हूं बाकी बाद में। व्यक्ति कहता है कि आप 2 दिन बाद पूरा पेमेंट कर देना। दूसरा वीडियो कार का है, जिसमें महिला बिंदू कार में फोन पर बात कर रही है। इसमें वो पठानियाजी कहकर संबोधित कर रही हैं। वो बोलीं- पठानियाजी मोटी फाइल है और अगर आप मुझसे कहो कि बिंदू तुम पुनीत को पैसे दे दो तो मैं उसे पैसे दे दूंगी। आपका ग्रीन सिग्नल चाहिए।

इसके बाद पठानिया कहते हैं कि हां वो मेरे साथ रहता है, जहां जाता हूं, वहां जाता है। पार्टी में लोग उसको जानने लगे हैं और उसका फोन भी उठाने लगे हैं। वह अपने आप यह काम कर रहा है। इसके बाद बिंदू बोलती हैं- रकम छोटी-मोटी नहीं है। मैंने कहा कि अभी 10 है ले लो। उसने कहा 3-4 दिन में कर देना। पहली रकम 21 लाख की थी।

बीजेपी के पात्रा ने कहा कि पठानियाजी खुद बोल रहे हैं कि पैसे का मसला है। बातचीत में गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, राखी बिड़ला का नाम आ रहा है। तय है कि पैसा चल रहा है। आम आदमी पार्टी उगाही कर रही है। भाजपा ने शनिवार को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: