PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

MCD चुनाव से पहले BJP का एक और स्टिंग आया सामने, AAP नेताओं ने पार्टी की महिला कार्यकर्ता से टिकट के बदले मांगे 80 लाख,

national news arvind kejriwal vs bjp sting operation sambit patra on delhi government

PTB Big न्यूज़ दिल्ली : MCD चुनाव से पहले भाजपा ने सोमवार को एक स्टिंग ऑपरेशन दिखाया। दावा किया की AAP के नेता चुनाव में टिकट देने के लिए 80 लाख रुपए मांग रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दावा किया कि रोहिणी-D के वार्ड 54 से टिकट देने के लिए AAP नेता बिंदू से रिश्वत मांगी गई। पात्रा ने दो वीडियो दिखाए। दावा किया कि वीडियो में बिंदू हैं, जिनसे टिकट के लिए पैसे मांगे गए।

इस स्टिंग में आप नेता RR पठानिया का नाम भी आ रहा है। दो दिन पहले भाजपा ने AAP के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे तिहाड़ के कमरे में बॉडी और हैड मसाज करवाते दिख रहे हैं। पहला VIDEO रेस्टोरेंट का है, जिसमें एक महिला और 2 व्यक्ति बात करते नजर आ रहे हैं। बातचीत में महिला पुनीत से पूछती है कि क्या पठानियाजी को पता है। तो पुनीत ने जवाब दिया कि पठानिया जी जानते हैं।

इसके बाद महिला बोलती है कि अगर आप कहो तो आधा अभी पेमेंट कर देती हूं बाकी बाद में। व्यक्ति कहता है कि आप 2 दिन बाद पूरा पेमेंट कर देना। दूसरा वीडियो कार का है, जिसमें महिला बिंदू कार में फोन पर बात कर रही है। इसमें वो पठानियाजी कहकर संबोधित कर रही हैं। वो बोलीं- पठानियाजी मोटी फाइल है और अगर आप मुझसे कहो कि बिंदू तुम पुनीत को पैसे दे दो तो मैं उसे पैसे दे दूंगी। आपका ग्रीन सिग्नल चाहिए।

इसके बाद पठानिया कहते हैं कि हां वो मेरे साथ रहता है, जहां जाता हूं, वहां जाता है। पार्टी में लोग उसको जानने लगे हैं और उसका फोन भी उठाने लगे हैं। वह अपने आप यह काम कर रहा है। इसके बाद बिंदू बोलती हैं- रकम छोटी-मोटी नहीं है। मैंने कहा कि अभी 10 है ले लो। उसने कहा 3-4 दिन में कर देना। पहली रकम 21 लाख की थी।

बीजेपी के पात्रा ने कहा कि पठानियाजी खुद बोल रहे हैं कि पैसे का मसला है। बातचीत में गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, राखी बिड़ला का नाम आ रहा है। तय है कि पैसा चल रहा है। आम आदमी पार्टी उगाही कर रही है। भाजपा ने शनिवार को दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के तिहाड़ जेल के वीडियो जारी किए थे। इनमें वे में मसाज कराते दिखाई दे रहे हैं।

Latest News

Latest News