PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

सिमरजीत बैंस पर आई नई मुसीबत, एक और मामला हुआ दर्ज, जाने

new trouble came on Simarjit Bains another case registered

PTB Big News लुधियाना : सिमरनजीत सिंह बैंस की मुसिबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी के चलते उन पर नया मामला दर्ज हुआ हैं । थाना सराभा नगर की पुलिस ने सी.जी.एम सुमित मक्कड़ की शिकायत पर पूर्व विधायक सिमरनजीत सिंह बैंस के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक सिमरनजीत सिंह बैंस के खिलाफ सन 2018 में थाना सराभा नगर में सरकारी मुलाजिम से मारपीट कर सरकारी ड्यूटी में विध्न डालने का केस दर्ज किया था। उक्त मामले में आरोपी अदातल का भगौड़ा था। इसलिए अब सी.जी.एम. की शिकायत पर धारा 174-ए के तहत नामजद किया गया है।

Latest News