Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

जालंधर के एक हॉस्टल में घुसे तेजधार हथियारों से लेस हमलावर, नर्स पर किया कातिलाना हमला, एक की मौत, एक गंभीर,

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : जालंधर शहर में देर रात यानि करीब 2 बजे के आसपास शहर के सबसे पॉश इलाके में स्थित पर्ल आईज़ एडं मैटरनिटी होम के नर्सिंग हॉस्टल में अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों से दो नर्सों पर हमला बोल दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस हमले में एक नर्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी नर्स गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल नर्स को निजी घई अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर डॉक्टरों ने नर्स की हालत नाजुक बताई है।

जालंधर के संघा चौक पर वारदात देर रात दो बजे के आसपास की बताई जा रही है, जिस नर्स की हत्या हुई है उसकी पहचान जिला अमृतसर के तहत आते ब्यास की बलविंद्र कौर के रूप में हुई है जबकि घायल नर्स की पहचान ज्योति के रुप में हुई है। ज्योति फगवाड़ा की रहने वाली है। दोनों पर देर रात हमला हॉस्टल की छत पर हुआ। हत्या की सूचना मिलते ही अस्पताल में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।

स्टाफ तुरंत प्रभाव से हॉस्टल की छत की तरफ भागा। वहां पर जाकर देखा तो बलविंद्र और ज्योति खून से लथपथ पड़ी थीं। स्टाफ ने चैक किया तो बलविंद्र की मौत हो चुकी थी, जबकि बेसुध पड़ी ज्योति का सांसे अभीव चल रही थीं। स्टाफ ने तुरंत उसे अपने अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद लिंक रोड पर स्थित एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। ज्योति के शरीर पर भी तेजधार हथियार के कई घाव हैं और खून भी काफी बह गया है। ज्योति की हालत अस्पताल में चिंताजनक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

वहीं पुलिस थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस भी शहर में हुए हत्यकांड की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस को मौके से तेजधार हथियार का एक टूटा हुआ टुकड़ा मिला है। पुलिस ने अस्पताल और आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस को शक है कि हत्यारे अस्पताल से होकर नर्सिंग हॉस्टल में नहीं गए बल्कि छत के रास्ते नर्सों के पास पहुंचे थे।

पुलिस ने आगे यह भी बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद हत्यारे वापस भी उसी रास्ते से लौटे। अस्पताल में कार्यरत नर्स ने बताया कि बीते दिन ज्योति की तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए वह काम के लिए नीचे अस्पताल में नहीं आई। बीती रात लगभग 2 बजे एक अन्य नर्स जब ऊपर गई तो उसने देखा तो उसके होश उड़ गए। ज्योति व बलजिन्द्र दोनों खून से लथपथ पड़ी हुई थी। फ़िलहाल इस तरह रात के अँधेरे में हुई इस वारदात के बाद पुरे शहर में सनसनी फैल गई है व जालंधर की कमिश्नरेट द्वारा शहर की सुरक्षा के लिए किये जाने वाले दावों की हवा निकलती साफ दिखाई दे रही है।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: