Latest news
पंजाब पुलिस की बड़ी करवाई, रिश्वत लेने के आरोप में DSP को किया गिरफ्तार, एक और ट्रैवल एजेंसी का लाइसेंस जिलाधीश ने किया रद, विदेश भेजने के नाम पर महानगर जालंधर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहा था, महा ठगों का कारोबार, एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने की वंडरलैंड की सैर, के.एम.वी. (ऑटोनॉमस) में दाखिले के लिए छात्राओं का भारी रश, पंजाबी फिल्मों के मशहूर कलाकार राणा जंगबहादुर को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने वजह जालंधर में हुई बड़ी वारदात 10 लाख रुपए की नकदी लूट कर हुए लुटेरे फरार, बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बस गड्ढे में गिरी, जाने मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरु की सिर में गोली मार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस देश के इस राज्य में बादल फटने से हुई भारी तबाही, 4 लोग लापता, टूरिस्ट कैंप डैमेज
 

VIP कल्चर को लेकर पंजाब सरकार सख्त, अब लिया यह बड़ा फैसला,

PTB Big न्यूज़ चंडीगढ़ : पंजाब सरकार ने राजनीतिक नेताओं की सुरक्षा में कटौती करने बाद में अब VIP कल्चर पर एक और बड़ा एक्शन लिया गया है। अब पंजाब सरकार ने जेलों में वी.आई.पी. कल्चर खत्म करने का फैसला किया है। अब किसी को भी जेल में वी.आई.पी. ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। मुख्य मंत्री पंजाब की तरफ से एक वीडियो जारी करते इस संबंधी जानकारी दी गई।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब की जेलों में वी.आई.पी. सैल खत्म कर दिए गए हैं। जेलों में मिले मोबाईलों को लेकर भी सरकार का सख्त रुख है, जिस कारण पंजाब की जेलों में लगातार तलाशी मुहिम जारी है। अब तक जेलें में से 710 मोबाइल फोन बरामद किए जा चुके हैं।

मुख्यमंत्री मान ने चेतावनी देते कहा कि अब जेल अंदर से काला धंधा नहीं चलने दिया जाएगा और यदि किसी अधिकारी ने लापरवाही की तो उसे निरस्त कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि सुधार घर अब वास्तव में अपराधियों का सुधार करेंगे।

error: Content is protected !!