PTB News

Latest news
प्रसिद्ध पंजाबी कवि और पद्मश्री पुरस्कार विजेता सुरजीत पातर का निधन, गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुआ मूसेवाला का परिवार, छोटे भाई की भी दिखी झलक, ਸ਼੍ਰੋਮਣੀ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਪ੍ਰਧਾਨ ਸੁਖਬੀਰ ਸਿੰਘ ਬਾਦਲ ਵਲੋਂ ਗੁਰਪ੍ਰੀਤ ਸਿੰਘ ਖਾਲਸਾ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜ਼ਿੰਮੇਵਾਰੀ पंजाब से बड़ी ख़बर : इंस्पेक्टर, ASI और 2 महिला कॉन्स्टेबल पर दर्ज हुई FIR, बड़ी वारदात : मां को मारी गोली, पत्नी की हथौड़े से की ह+त्या, तीन बच्चों को छत से फेंका, बाद में खुद ... जालंधर से दुःखद खबर, अज्ञात वाहन ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला, हुई मौत, यौन शोषण मामले में घिरे बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह को लेकर कोर्ट ने सुनाया फैसला, एजीआई साप्ताहिक सब जूनियर क्रिकेट लीग केजरीवाल को किन छह शर्तों पर मिली 50 दिन बाद जमानत, जमानत के बावजदू नहीं कर सकेंगे कोई काम, जाने पूर... ਨੈਸ਼ਨਲ ਪਾਰਟੀਆਂ ਨੇ ਪੰਜਾਬ ਦਾ ਨਹੀਂ ਕੀਤਾ ਵਿਕਾਸ ਸਗੋਂ ਕੀਤਾ ਵਿਨਾਸ਼ : ਮਹਿੰਦਰ ਸਿੰਘ ਕੇਪੀ
Translate

PTB News पर सुबह ही प्रकाशित हुई थी अवैध हथियारों को लेकर ख़बर, शाम को पकड़ा गया अवैध हथियार के साथ युवक,

punjab-jalandhar-adampur-police-arrested-heroin-weapon-smuggler-gopal-singh-adampur-police

PTB Big न्यूज़ जालंधर : पंजाब के जालंधर स्थित कस्बा आदमपुर से देहात पुलिस ने हेरोइन और एक पिस्टल के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान मोहल्ला जट्टा, आदमपुर निवासी गोपाल सिंह उर्फ गोपा के रूप में हुई है। आरोपी से पुलिस ने एक ब्रेजा कार भी बरामद की है। जिस पर प्रेसिडेंट ऑफ कांग्रेस की प्लेट लगी हुई थी।

.

यह भी पढ़ें : जालंधर पुलिस चुस्त या सुस्त, अवैध असले की भेंट चढ़ रहे हैं ज्यादातर गोलियां चलने से घायल लोग, पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी उठ रहे हैं सवाल,

.

punjab-jalandhar-adampur-police-arrested-heroin-weapon-smuggler-gopal-singh-adampur-police

.

हालांकि अभी तक की जांच में पता चला है कि उक्त गाड़ी आरोपी की नहीं है या नहीं। पुलिस जल्द गाड़ी के मालिक को भी जांच में शामिल करेगी। वहीं थाना आदमपुर के एसएचओ मंजीत सिंह ने मीडिया को बताया कि ASI प्रितपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त के लिए अलावलपुर से आदमपुर मोड़ के पास मौजूद थे। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने ब्रेजा गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका।

.

.

पुलिस ने पकड़े गए युवक से चेकिंग के दौरान गाड़ी के अंदर से 20 ग्राम हेरोइन और एक अवैध पिस्तौल बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के खिलाफ पहले भी चार केस दर्ज हैं। जिसमें हत्या, चोरी, आर्म्स एक्ट और अन्य धाराओं के केस पहले भी शामिल हैं।

.

.

Latest News

Latest News