PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

जालंधर में हुआ भीषण सड़क हादसा, टैंपो और बस की हुई भीषण टक्कर, महिला सहित दो की हुई मौ+त, कई सवारियां घा+यल,

punjab-jalandhar-shahkot-tempo-bus-collide-2-dead-7-injured-big-accident

.

PTB Shocking न्यूज़ जालंधर : पंजाब में जालंधर में एक भीषण सड़क हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। ये हादसा शाहकोट के गांव परजियां कलां मोड़ पर हुआ था। यहां एक टैंपो और पंजाब रोडवेज की बस की टक्कर हुई है। घटना में करीब सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों का अलग अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

.

.

मिली जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त पंजाब रोडवेज के बटाला डिपो की बस पवन कुमार निवासी गोपाल नगर, गुरदासपुर चला रहे थे। सवारियों से भरा टैंपो गांव परजियां कलां से शाहकोट शहर की ओर जा रहा था। जब टैंपो और बस परजियां कलां मोड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप से थोड़ा आगे पहुंचे तो सर्विस लेन पर दोनों वाहनों की टक्कर हो गई।

.

punjab-jalandhar-shahkot-tempo-bus-collide-2-dead-7-injured-big-accident

.

घटना के वक्त टैंपो चेत राम (60) निवासी गांव नारंगपुर, हांसी चला रहा था। घटना में गांव परजियां कला के रहने वाले कृष्णा देवी (34), बच्ची अमन (11), बानो (65), कश्मीर सिंह (75), हरदीश कौर (65), लखविंदर कौर (55), अमरजीत कौर (65) और कमलजीत कौर (53) सवार थे।

.

.

टैंपो चालक चेत राम और महिला कमलजीत कौर को निजी वाहनों से सरकारी अस्पताल नकोदर पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की बीते दिन देर शाम मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए जब शाहकोट लेकर जाया गया तो सभी को जालंधर रेफर क दिया गया था। एएसआई सरवन सिंह मामले में कार्रवाई कर रहे हैं। आज दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करवाए जाएंगे।

.

.

.

Latest News