PTB News

Latest news
श्री चंद्रमोहन, प्रधान,आर्य शिक्षा मंडल ने के.एम.वी. कैंपस में एच. डी. एफ. सी. बैंक की नई ए.टी.एम. क... इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ एजुकेशन पंजाब बीएड रजिस्ट्रेशन प्रवेश 2024 प्रारंभ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का सख्त एक्शन, उठाया बड़ा कदम, सरकार ने किया बिजली बिल पर मंथली रेंट पूरी तरह से खत्म, अब देने होंगे केवल यूनिट के पैसे, डीआईजी जालंधर रेंज ने किया थाने का औचक निरीक्षण, एसएचओ को किया निलंबित, जाने पूरा मामला, जालंधर वेस्ट में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस किस प्रत्याशी को उतारने जा रही है चुनाव मैदान में, जालंधर वेस्ट में इस बार चुनावी दंगल होगा दिलचस्प, एक बार फिर से आमने सामने हुए आप और भाजपा प्रत्याशी... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में दाखिला लेने के लिए बढ़ रही रूचि जज उम्मीदवार छात्रों की, के.एम.वी. के द्वारा कौशल विकसित करती नि:शुल्क समर क्लासेस-2024 सफलतापूर्वक संपन्न, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਜਲੰਧਰ ਦੇ ਪੀ.ਜੀ.ਡੀ.ਸੀ.ਏ. ਦੀ ਵਿਦਿਆਰਥਣ ਨੇ ਪ੍ਰਾਪਤ ਕੀਤਾ ਪਹਿਲਾ ਸਥਾਨ,
Translate

जालंधर के युवक ने की किन्नर से छेड़छाड़, किन्नर ने कहा शादी कर ले जाऊंगी साथ, युवक ने गुस्से में बरसाई ईंटें, एक गंभीर घायल,

punjab jalandhar transgender nisha teasing ruckus bricks hurled one injured Big News

पीटीबी न्यूज़ जालंधर : जालंधर में एक युवक को किन्नर से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। गुस्साई किन्नर ने काफी देर तक हंगामा किया और इस बात पर अड़ गई कि वह युवक को सेहरा डालकर शादी कर अपने साथ लेकर जाएगी। गुस्साए युवक ने ईंट बरसानी शुरू कर दी, जिसमें किन्नर का साथी युवक घायल हो गया।

किन्नर निशा का आरोप है कि वह गली में अपनी बहन के घर आई हुई थी। उसी के पड़ोस में रहता एक युवक ईशान अक्सर उसके साथ छेड़छाड़ करता है और गलत काम करने के लिए कहता है। रात को भी उसने गलत हरकत की। बारिश के कारण जब लाइट गई हुई थी तो उसने उसे खींचने की कोशिश की।

निशा ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो ईशान ने अपने घर की छत से ईंटें बरसानी शुरू कर दीं। किन्नर पर हमले की सूचना पाकर मौके पर उसके साथी भी पहुंच गए। इस दौरान उसका एक साथ ईंट लगने से घायल हो गया। देर रात पुलिस ने मौके पर आकर मामले को शांत करवाया। साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Latest News