Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

पंजाब में आप विधायकों को घरों को बाहर लगे पोस्टर में लिखा मिला हथियारों के साथ प्रवेश की अनुमित नहीं,

PTB Big Political लुधियाना : पंजाब में डीजीपी द्वारा आदेश जारी किए गए है सार्वजनिक स्थानों पर हथियार ले जाने पर सख्त पाबंदी है। इसी के चलते अब विधायकों के घरों के बाहर भी पोस्टर लगा दिए गए है जिस पर लिखा है कि हथियारों के साथ प्रवेश की अनुमति नहीं है। ये कदम इसलिए भी उठाया गया है कि तांकि गन कल्चर को प्रमोट न होने दिया जाए।

आज लुधियाना के हलका पश्चमी के विधायक गुरप्रीत बस्सी गोगी ने कहा कि उनके दफ्तर के बाहर जो पोस्टर लगे है वह इसलिए लगाए प्रशासन ने लगाए हैं ताकि कोई भी व्यक्ति किसी तरह का हथियार प्रमोट न कर सके। गोगी ने कहा कि पंजाब का माहौल शांतिपूर्वक है किसी को घबराने की जरूरत नहीं। बता दें विधायक गोगी के दफ्तर में प्रवेश करने वाली प्रत्यके व्यक्ति की तालाशी ली जा रही है।

आप सरकार की पूरी कोशिश है कि युवाओं के हाथ में लैपटाप और किताबें होने चाहिए पिस्टल नहीं। पुरानी सरकारों ने हथियारों को इतना अधिक प्रमोट कर दिया था कि अब उस पर सख्ती की जरूरत है। इसी कारण लाइसेंस सभी के चैक किए जा रहे है।

वहीं बीते दिन पंजाब के प्रदेश प्रधान अमरिंद्र राजा वड़िंग ने कहा था कि आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोग पसंद नहीं कर रहे। निगम चुनाव में आप नेताओं को हार का सामना करने पड़ेगी। वड़िंग के इस बयान का कटाक्ष करते हुए विधायक गोगी ने कहा कि राजा वड़िंग अपना घर (कांग्रेस) संभाले।

पंजाब में अमन शांति बरकरार है। वहीं वड़िंग ने बयान दिया था अमृतपाल हथियार प्रमोट कर रहा है लेकिन पंजाब सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इस सवाल पर विधायक गोगी ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। गोगी ने कहा कि डीजीपी पंजाब गौरव यादव हाल ही में बयान दे चुके है कि जो भी कोई हथियारों को प्रमोट करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: