PTB News

Latest news
RBI की बड़ी पहल, ग्राहकों को होगी सुविधा, बैंकिंग के इन शब्दों के जाल से मिलेगी निजात, जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के सभी स्कूल शाखाओं ने मिल कर मनाया वैसाखी का त्यौहार,
Translate

पंजाब में आप विधायकों को घरों को बाहर लगे पोस्टर में लिखा मिला हथियारों के साथ प्रवेश की अनुमित नहीं,

punjab ludhiana mlas in punjab put up posters outside their homes saying strictly forbidden enter the office weapons

PTB Big Political लुधियाना : पंजाब में डीजीपी द्वारा आदेश जारी किए गए है सार्वजनिक स्थानों पर हथियार ले जाने पर सख्त पाबंदी है। इसी के चलते अब विधायकों के घरों के बाहर भी पोस्टर लगा दिए गए है जिस पर लिखा है कि हथियारों के साथ प्रवेश की अनुमति नहीं है। ये कदम इसलिए भी उठाया गया है कि तांकि गन कल्चर को प्रमोट न होने दिया जाए।

आज लुधियाना के हलका पश्चमी के विधायक गुरप्रीत बस्सी गोगी ने कहा कि उनके दफ्तर के बाहर जो पोस्टर लगे है वह इसलिए लगाए प्रशासन ने लगाए हैं ताकि कोई भी व्यक्ति किसी तरह का हथियार प्रमोट न कर सके। गोगी ने कहा कि पंजाब का माहौल शांतिपूर्वक है किसी को घबराने की जरूरत नहीं। बता दें विधायक गोगी के दफ्तर में प्रवेश करने वाली प्रत्यके व्यक्ति की तालाशी ली जा रही है।

आप सरकार की पूरी कोशिश है कि युवाओं के हाथ में लैपटाप और किताबें होने चाहिए पिस्टल नहीं। पुरानी सरकारों ने हथियारों को इतना अधिक प्रमोट कर दिया था कि अब उस पर सख्ती की जरूरत है। इसी कारण लाइसेंस सभी के चैक किए जा रहे है।

वहीं बीते दिन पंजाब के प्रदेश प्रधान अमरिंद्र राजा वड़िंग ने कहा था कि आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोग पसंद नहीं कर रहे। निगम चुनाव में आप नेताओं को हार का सामना करने पड़ेगी। वड़िंग के इस बयान का कटाक्ष करते हुए विधायक गोगी ने कहा कि राजा वड़िंग अपना घर (कांग्रेस) संभाले।

पंजाब में अमन शांति बरकरार है। वहीं वड़िंग ने बयान दिया था अमृतपाल हथियार प्रमोट कर रहा है लेकिन पंजाब सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। इस सवाल पर विधायक गोगी ने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। गोगी ने कहा कि डीजीपी पंजाब गौरव यादव हाल ही में बयान दे चुके है कि जो भी कोई हथियारों को प्रमोट करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Latest News