PTB News

Latest news
हिमाचल में पंजाब के 15, 19 और 23 साल के लुटेरों ने फैलाई दहशत, नकली पिस्टल दिखाकर महिलाओं को से की ल... इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्ष गुप्ता का एनटीए स्कोर 9... के.एम.वी. के प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी के प्रेरणादायक संबोधन से शुरू हुआ इस सत्र का वैल्य... बीएससी सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਬੀ.ਵੋਕ (ਸਾਫ਼ਟਵੇਅਰ ਡਿਵੈਲਪਮੈਂਟ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਨੇ ਮਾਰੀਆਂ ਮੱਲਾਂ, जेल में बंद अमृतपाल सिंह को समर्थन देने की तैयारी में शिरोमणि अकाली दल, इस सीट के बदल सकते हैं समीकर... पंजाब, आर्मी स्टेशन के पास हुआ जोरदार धमाका, मौके पर पहुंची भरी पुलिस फ़ोर्स, इलाके में फैली सनसनी, RBI के एक्शन का देश के बड़े बैंक के स्टॉक पर दिखा बड़ा असर, निवेशकों के दुबे करोड़ों रूपये, लोकसभा चुनावों से पहले सुशील रिंकू ने Live होकर जालंधर की मेन रोड़ पर बने कूड़े के डंप को लेकर घेरी ... PM मोदी व राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस, इस दिन तक मांगा जवाब, जाने क्यों?
Translate

पंजाब के इस जिले में संदिग्ध हालात में पति-पत्नी के शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस,

Punjab there was a stir due to the discovery of dead bodies of husband and wife in suspicious circumstances

PTB Big न्यूज़ गुरदासपुर : फतेहगढ़ चूड़ियां के गांव छिछरेवाल में संदिग्ध परिस्थितियों में युवा दंपती- राजू मसीह और शबनम के शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों के शव घर के अलग-अलग कमरों में मिले हैं। महिला का शव कमरे में लगे पंखे के साथ लटकी पाई गई जबकि उसके पति का शव पास के एक कमरे में मिला है। संदिग्ध हालत में दो शव मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कारवाई के लिए अस्तपाल भेज दिया है। मामले की गहराई जांच की जा रही है।

जानकारी के अनुसार राजू मसीह उम्र 32 साल और उसकी पत्नी शबनम उम्र 30 साल दोनो अपने घर में एकेले ही रहते थे। शबनम के साथ राजू मसीह की दूसरी शादी थी। उसका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। राजू और शबनम में अपस में अक्सर लड़ई-झगड़ा होता रहता था। मंगलवार को शबनम की लाश कमरे में छत वाले पंखे के साथ लटकती हुई पाई गई जबकि राजू की लाश साथ ही एक कमरे में लटकी पाई गई है। थाना फतेहगढ़ चूड़ियां पूलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Latest News