PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

जालंधर में कलयुगी बेटे ने किया अपने ही पिता पर कातिलाना हमला, फैली सनसनी,

son-attacked-elderly-father-with-sharp-weapon-in-jalandhar-nakoder-punjab

PTB Big न्यूज़ जालंधर / नकोदर : जिला जालंधर में खून के रिश्ते पानी होते जा रहे हैं, ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योंकि जिस तरह से आज लगातार खून के रिश्ते तार-तार करते हुए दो बेटों ने पहले जहां आबादपुरा में अपनी मां का क़त्ल कर दिया, जैसा की मोहल्ला वासियों ने पुलिस को बताया है और अब नकोदर की पुरेवाल कॉलोनी में कलयुगी बेटों द्वारा अपने ही पिता पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नकोदर में कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया, जिससे बुजुर्ग गंभीर घायल हो गया। बुजुर्ग की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

इस सनसनीखेज घटना की सूचना मिलते ही सिटी पुलिस प्रमुख इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, एएसआई कुलविंदर सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। घायल बुजुर्ग की पहचान हरजीत सिंह निवासी पूरेवाल कॉलोनी के रूप में हुई है। मोहल्ला निवासियों ने बताया कि बुजुर्ग हरजीत सिंह अपनी पत्नी के साथ रहता हैं।

उसका बेटा 2-3 महीने पहले विदेश से आया था। बुजुर्ग की पत्नी आज सुबह अपने रिश्तेदारों के पास गई थी। घर में पिता-पुत्र अकेले थे। बुजुर्ग पिछले कुछ समय से बहुत बीमार था। सिटी पुलिस प्रमुख ने बताया कि हमले के बाद आरोपी घर से फरार हो गया, उसे पकड़ने के लिए पुलिस दल अलग-अलग स्थानों पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की जांच कर रहे हैं।

Latest News

Latest News