PTB News

Latest news
बड़ी ख़बर : केजरीवाल के इशारे पर हुआ शराब नीति में बदलाव, मांगी गई रिश्वत, आखिर किसने लगाए गंभीर आरोप, आईवी वर्ल्ड स्कूल में आज हर्षोल्लास से मनाया गया "अध्यापक दिवस" ट्रैवल एजेंट का कारनामा, लाइसेंस रद के बावजदू एजेंट ने ठगे लोगों से करोड़ों रूपये, पुलिस ने बरामद किय... विनेश फोगाट इस सीट से लड़ेंगी हरियाणा में चुनाव, बजरंग पुनिया को लेकर भी लिया गया बड़ा फैसला, कैंब्रिज इंटरनैशनल स्कूल दसूहा में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर का एक ऐसा ट्रैवल एजेंट जो चला रहा था बिना License के ठगी का कारोबार, लोगों से पैसे लेने का बा... कोलकाता कांड के बाद, अब बीच सड़क पर किया आरोपियों ने लड़की के साथ ‘दुष्कर्म’, Video हुआ वायरल, राजनीत... जालंधर : लुटेरों का आंतक जारी, घर जा रहे व्यक्ति का काटा हाथ, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप में हर्षोल्लास से मनाया गया शिक्षक दिवस, जालंधर से बड़ी ख़बर, Glassy junction पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई,
Translate

सेंट सोल्जर की छात्रा आस्था का नैशनल क्रिकेट टीम में चयन,

student-of-st-soldier-selected-in-national-cricket-team

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स के छात्रों ने हमेशा अकादमिक और खेलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर नाम चमकाया है। इसके परिणाम है कि संस्था की 8 क्लास की छात्रा आस्था का नैशनल क्रिकेट टीम में अंडर 17 में और 3 छात्रों जिनमें 8वीं क्लास के वर्षा, कशिश, 7वीं क्लास की छात्रा मीरा का स्टेट टीम में अंडर 14 टीम में चयन हुआ।

.

.

.

प्रिंसिपल नीलम बहर ने छात्रों को सम्मानित करते हुए शुभ कामनाऐं दीं और बताया कि छात्राआस्था इंटरस्टेट टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसे देखते हुए नैशनल टीम के लिए चयन किया गया। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय संस्था की सही गाइडेंस और कोचिंग को दिया।

.

.

वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने छात्रों को बेस्ट विशिस देते हुए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरीत किया। उन्होंने कहा कि संस्थान को अपने छात्रों पर पूरा विश्वास है कि वह जल्द इंटरनैशनल भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह बनायेगे। उन्होंने ने स्पोर्ट्स टीचर अभिषेक और दीपक द्वारा छात्रों को बेहतरीन ट्रेनिंग देने के लिए सराहना की।

.

.

.

Latest News

Latest News