PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

Sudhir Suri Murder के बाद पंजाब में आज शिवसैनिकों ने किया पंजाब बंद का ऐलान, जालंधर, अमृतसर होशियारपुर व गुरदासपुर में माहौल तनावपूर्ण, पुलिस सतर्क,

sudhir suri murder amritsar hoshiarpur gurdaspur jalandhar markets closed protest shiv sena leader PTB Big News

PTB Big Breaking न्यूज़ जालंधर / अमृतसर / होशियारपुर : हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद अमृतसर में शनिवार सुबह शिवसैनिक मोटरसाइकिलों पर बाजार में दुकानें बंद करवाने निकले हैं। शिवसैनिकों ने सुधीर सूरी की हत्या के विरोध में होशियारपुर बंद करवा दिया है। शहर में मुकम्मल बंद देखने को मिल रहा है।

आपको यह भी बता दें कि बीते शुक्रवार को अमृतसर में हिंदू नेता सुधीर सूरी की हत्या के बाद हिंदू संगठनों ने शनिवार को पंजाब बंद की काल का कई शहरों में असर देखने को मिल रहा है। उधर जालंधर में शिवसैनिकों महानगर के व्यस्त संविधान चौक (बीएमसी चौक) पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वह सूरी को बलिदानी का दर्जा दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

उधर, शिवसैनिकों ने सुधीर सूरी की हत्या के विरोध में होशियारपुर बंद करवा दिया है। शहर में मुकम्मल बंद देखने को मिल रहा है। शिव सेना नेता सूरी की हत्या के विरोध में दी गई बंद की काल को गुरदासपुर में पूर्ण समर्थन, सभी बाजार बंद हैं।

Latest News

Latest News