Latest news
इनोसैंट हार्ट्स जालंधर ने मनाया सड़क सुरक्षा सप्ताह, आसाराम बापू को लेकर सेशन कोर्ट ने आज सुनाया रेप मामले में बड़ा फैसला, जालंधर में 2 दिन बाद पूर्व पार्षद विक्की कालिया का हुआ अंतिम संस्कार, बेटा नहीं दे पाया मुखाग्नि, के... केबिनेट मंत्री Aman Arora ने आवास विभाग के 19 JE को सौंपे नियुक्ति पत्र, भ्रष्टाचार के खिलाफ विजिलेंस टीम का बड़ा एक्शन, BDPO को 25000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्ता... सत्य और अहिंसा को पाठ पढ़ाने वाले राष्ट्रपति महात्मा गांधी जी की पुण्यतिथि पर पंजाब महिला कांग्रेस प... मान सरकार की करनी और कथनी में है भारी अंतर, जालंधर के जिलाधीश कार्यलय के कर्मचारियों ने फिर खोला सरक... जालंधर पूर्व पार्षद विक्की कालिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पूर्व विधायक सहित सहित कित... फगवाड़ा में हुए भयानक सड़क हादसे में फोटोग्राफरी का काम करने वाले युवकों की हुई दर्दनाक मौत, पंजाब में फिर हुई बड़ी वारदात, युवक ने कार सवार को मारी गोली, फैली सनसनी,

सुखबीर बादल पहुंचे स्वर्गीय सांसद संतोख चौधरी के घर, परिवार के साथ साँझा किया दुःख,

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल आज दिवंगत सांसद संतोख सिंह चौधरी के आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने संतोख चौधरी की पत्नी और उनके बेटे और विधानसभा क्षेत्र फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत चौधरी ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने चौधरी संतोख सिंह के साथ संसद और सार्वजनिक जीवन के अपने समय की यादें भी सांझा कीं।

इस दौरान पार्टी अध्यक्ष के साथ शिरोमणि अकाली दल के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला भी मौजूद रहे। इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि, ”आज मैं फिल्लौर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रमजीत चौधरी से मिला और उनके पिता व सांसद संतोख चौधरी के आकस्मिक निधन का दुख साझा किया। संसद व जनतक जीवन में चौधरी के साथ साझा किए गए पलों को याद किया।

सुखबीर बादल ने गुरु के चरणों में प्रार्थना की कि भगवान पूरे चौधरी परिवार और उनके समर्थकों को शक्ति प्रदान करें। उल्लेखनीय है कि जालंधर से सांसद संतोख सिंह चौधरी 14 जनवरी को राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए थे। इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी मौत हो गई।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: