PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

सुखबीर बादल पहुंचे स्वर्गीय सांसद संतोख चौधरी के घर, परिवार के साथ साँझा किया दुःख,

sukhbir badal reached late mp santokh chowdhary s house Jalandhar Punjab

PTB Big Political न्यूज़ जालंधर (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल आज दिवंगत सांसद संतोख सिंह चौधरी के आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने संतोख चौधरी की पत्नी और उनके बेटे और विधानसभा क्षेत्र फिल्लौर के विधायक विक्रमजीत चौधरी ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने चौधरी संतोख सिंह के साथ संसद और सार्वजनिक जीवन के अपने समय की यादें भी सांझा कीं।

इस दौरान पार्टी अध्यक्ष के साथ शिरोमणि अकाली दल के जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला भी मौजूद रहे। इस संबंध में जानकारी साझा करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि, ”आज मैं फिल्लौर विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रमजीत चौधरी से मिला और उनके पिता व सांसद संतोख चौधरी के आकस्मिक निधन का दुख साझा किया। संसद व जनतक जीवन में चौधरी के साथ साझा किए गए पलों को याद किया।

सुखबीर बादल ने गुरु के चरणों में प्रार्थना की कि भगवान पूरे चौधरी परिवार और उनके समर्थकों को शक्ति प्रदान करें। उल्लेखनीय है कि जालंधर से सांसद संतोख सिंह चौधरी 14 जनवरी को राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली गई ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुए थे। इसी बीच अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया और उनकी मौत हो गई।

Latest News

Latest News