PTB News

Latest news
डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन, जालंधर से बड़ी ख़बर, कार से बरामद हुआ 5 किलो सोना, यह प्रसिद्ध ज्वैलर नहीं दिखा पाया कोई बिल, पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, अदिति बनीं पंजाब की टॉपर बड़ी ख़बर, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ ED ने की बड़ी कार्रवाई, सोशल मिडिय...
Translate

सरकार को नहीं पड़ा कोई फर्क, अड़ियल रवैया से सब हैरान, टीचरों की हड़ताल का 15वें दिन भी जारी,

The government didn't care Teachers strike continues on 15th day Jalandhar Punjab

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब एवं चंडीगढ़ कालेज टीचर्स यूनियन पीसीसीटीयू के आह्वान पर पंजाब एवं चंडीगढ़ कालेज टीचर्स यूनियन के सभी शिक्षकों की हड़ताल को आज 15 दिन हो गए लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी। एचएमवी के यूनिट की ओर से भी कॉलेज गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया गया।

यूनिट प्रेसिडेंट डा आश्मीन कौर ने यूनिट सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार टीचर्स की हड़ताल को लेकर इतनी बेपरवाह हो चुकी है कि 15 दिन बीत जाने पर भी सरकार पर कोई असर नहीं रहा। अध्यापक राष्ट्र निर्माता कहे जाते हैं लेकिन पंजाब सरकार उनकी महत्ता को नजरअंदाज कर रही है।

यूनिट सचिव डॉ शालू बत्रा ने कहा कि सरकार का यह रवैया पूरी तरह गैर जिम्मेदाराना है। कैबिनेट की मीटिंग में भी अध्यापकों के मुद्दे पर कोई बात ना करना बहुत गलत है ।यूनिट सदस्यों ने सरकार के नकारात्मक रवैया को जमकर कोसा व नारेबाजी की।

Latest News