PTB News

Latest news
इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन ने किया ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन, के.एम.वी. में अचीवर्स डे मनाया गया : 100 से अधिक अचीवर्स को किया सम्मानित, एच.एम.वी. की नैंसी ने साउथ एशियन गेम्स -2024 में जीता गोल्ड व सिलवर मैडल, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर की छात्राओं ने बी. वॉक कॉस्मेटोलॉजी सेमेस्टर चौथे में जीएनडीयू परीक्ष... एक बार फिर सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने रचा इतिहास, जालंधर के प्रसिद्ध Immigration एजेंसी के मालिक को मिली माननीय अदालत से बड़ी राहत, US Embassy ने पंजाब के इन Travel एजेंटों के खिलाफ दी शिकायत, FIR हुई दर्ज अरविंद केजरीवाल खाली करेंगे अपना सरकारी मकान, कहां होगा नया ठिकाना, जानें, Stock Market ने बनाया आज फिर से नया रिकॉर्ड, निवेशकों को हुआ बड़ा फायदा, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती,
Translate

पंजाब : प्रसिद्ध Institute के मालिकों ने मारी करोड़ों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार,

two-owners-of-gulzar-group-of-institute-arrested-by-kolkata-police-in-a-fraud-case

.

PTB Big न्यूज़ लुधियाना : पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां पर कोलकाता के जेआईएस ग्रुप के साथ करोड़ों रुपये की ठगी के मामले में कोलकाता पुलिस ने पंजाब के प्रतिष्ठित गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के मालिक हरकिरत सिंह और गुरकिरत सिंह को डिवीजन पांच पुलिस के एरिया से गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों से काफी समय तक थाना डिवीजन पांच में पूछताछ भी की गई।

.

two-owners-of-gulzar-group-of-institute-arrested-by-kolkata-police-in-a-fraud-case

.

देर रात को दोनों भाइयों का मेडिकल कराने के बाद रविवार को कोलकाता पुलिस दोनों को ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के बाद लेकर कोलकाता के लिए निकल गई। सूत्रों के मुताबिक, कोलकाता के JIS Group के साथ करोड़ों रुपये की ठगी हुई थी जिसके बाद कोलकाता पुलिस और सीआईडी की टीम ने जांच की तो Gulzar Group का नाम सामने आया। जांच के दौरान ऑडिट किया गया तो कई सबूत कोलकाता पुलिस के हाथ लग गए

.

.

जिसके बाद टीम वहां से दोनों भाइयों को गिरफ्तार करने के लिए लुधियाना पहुंच गई। पंजाब के प्रतिष्ठित Gulzar Group के मालिकों का पुलिस ने पता लगाया तो पता चला कि दोनों पांच नंबर थाने के एरिया में है जिसके बाद कमिश्नरेट पुलिस के साथ कोलकाता पुलिस ने संपर्क किया और यहां पहुंच कर सभी सबूत दिखाए और दोनों को थाना डिवीजन पांच से टीम लेकर काबू किया गया। टीम लेकर दोनों भाइयों को थाना डिवीजन पांच पहुंची।

.

two-owners-of-gulzar-group-of-institute-arrested-by-kolkata-police-in-a-fraud-case

.

जहां काफी समय तक दोनों भाइयों से पूछताछ हुई। इसके बाद दोनों को साथ ले जाने का फैसला किया गया जिसके बाद टीम उनका ट्रांजिट रिमांड हासिल करने के लिए अदालत पहुंच गई। एसीपी सिविल लाइन जतिन बांसल ने बताया कि दोनों भाइयों को कोलकाता पुलिस ने काबू किया है। करोड़ों रुपये ठगी का मामला है जिसके बाद दोनों का ट्रांजिट रिमांड हासिल कर टीम कोलकाता ले गई है।

.