PTB News

Latest news
पंजाब, बीजेपी और अकाली दल को लगा बड़ा झटका, मुख्यमंत्री मान ने दोनों नेताओं को ज्वाइन करवाई आम आदमी ... High Court ने हथियारों को लेकर पंजाब सरकार को लगाई फटकार, जाने पूरा मामला, जालंधर के थाने से कुछ दुरी पर सि+र कटी ला+श मिलने से फैली सनसनी, जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें...
Translate

जालंधर के प्रसिद्ध Kuhlad Pizza Couple के खिलाफ गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में दर्ज हुई FIR,

FIR lodged against famous Kuhlad Pizza Couple of Jalandhar for promoting gun culture Jalandhar

PTB City न्यूज़ जालंधर : पंजाब की मान सरकार और पंजाब के डीजीपी IPS गौरव यादव द्वारा गन कल्चर को प्रमोट करने या सार्वजिनक स्थलों पर चलाने को लेकर पूर्ण प्रतिबंध लगाया हुआ है। लेकिन इसके बावजूद राज्य में शादी में गोली चलाने और सोशल मीडिया पर गोली चलाने की वीडियो अपलोड करने के मामले सामने आ रहे है।

वहीं बीते दिन नकोदर रोड पर स्थित मशहूर Kuhlad Pizza Couple की एक वीडियो सामने आई थी। जिसमें Kuhlad Pizza Couple के नाम से मशहूर सहज और रूप की ओर से सोशल मीडिया पर हथियार को लेकर वीडियो शेयर की गई थी। इसको लेकर आज पुलिस ने Kuhlad Pizza Couple सहज और रूप के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आपको यह भी बता दें कि बीते दिन दोनों ने ” जट्ट खबी सीट ते बंदूक रखदा ” गाने पर पिस्तौल दिखाकर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है। वहीं इस मामले को लेकर भले ही दोनों ने सफाई दी है कि दोनों ने वीडियो में टॉय गन का इस्तेमाल किया था। वहीं इस मामले को लेकर एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि गन कल्चर को प्रमोट के मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो में इस्तेमाल की गई टॉय गन की जांच जारी है। Kuhlad Pizza Couple को टॉय गन थाने में पेश करने के लिए कहा गया है। गौर हो कि दोनों सोशल मीडिय के जरिए मशहूर हुए थे वहीं अब सोशल मीडिया पर गन कल्चर को प्रमोट करने के मामले में विवादों में घिरने से मामला दर्ज हो गया।