PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

पंजाब से बड़ी खबर, बच्चों से भरी स्कूल बेकाबू होकर जलती पराली में गिरी, कई बच्चे झुलसे,

a school bus full of children fell into the burning stubble uncontrollably many children were scorched

PTB Shocking News बटाला : आज बटाला में एक बड़ा हादसा हो गया जब बच्चों से भरी स्कूल बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खेतों में पलट गई। जानकारी के अनुसार श्री गुरु हरराए पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर जा रही थी। इसी बीच अचानक बस का संतुलन बिगड़ गया और बस खेतों में पलट गई।

दरअसल, यहां खेतों में फ़सल की नाड़ को आग लगाई गई थी, जिसने बस को भी अपनी चपेट में ले लिया। बस में करीब 30 से अधिक स्कूली बच्चे सवार थे। वहीं चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर नज़दीक गांव के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बच्चों को बस में से बाहर निकाला जबकि 1 बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Latest News