PTB News

Latest news
एच.एम.वी. में दो दिवसीय आर्ट इको 2024 विषय पर अंतरर्राष्ट्रीय वर्कशाप का आयोजन, सेंट सोल्जर पैराडाइज पब्लिक स्कूल के छात्र ने छुईं बुलंदियां, इनोसेंट हार्ट्स ने ग्लैमरस गैलेक्सी फैशन फैस्ट का किया आयोजन, के.एम.वी. में पर्सनल ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिक टू एनहांस करियर ऑप्शंस विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, दिन-दिहाड़े इस बड़े नेता की हत्या, हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, 7 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंजाब, मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 457 युवाओं को बांटे आज नियुक्ति पत्र, ईमानदारी से काम करने की दी प्र... जालंधर, राज्यपाल बीएल पुरोहित की मौजूदगी में PM मोदी ने जालंधर के रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का किया... पंजाब, अलग-अलग बोर्डों के चेयरमैन की हुई नियुक्ति, चंदन ग्रेवाल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, मुख्यमंत्री ... जालंधर, लाखों रुपए की महंगी सिगरेट व नकदी चुरा ले गए चोर, सुबह-सुबह दिया वारदात को अंजाम, जालंधर में तेज रफ्तार लगज़री गाड़ी ने दोपहिया वाहन सवार दंपत्ती को मारी टक्कर, दोनों के टूटे चूल्हे,...
Translate

“आप” पार्टी के विधायक का सेलफोन हुआ चोरी, मचा हड़कंप, इस तरह से आरोपी आया काबू,

aap-party-mla-somnath-bharti-cellphone-stolen-local-people-caught-the-accused-big-breaking-news

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सोमनाथ भारती का सेलफोन यहां एक कार्यक्रम के दौरान एक आवारा युवक ने चोरी कर लिया। आरोपी ने जब भागने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

.

.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार को मालवीय नगर से विधायक भारती का फोन आया था।उन्‍होंने बताया कि वह अपने सहयोगियों के साथ गुरु नानक जयंती के उपलक्ष्य में नगर कीर्तन में भाग लेने के लिए मालवीय नगर स्थित झूलेलाल मंदिर गए।

.

aap-party-mla-somnath-bharti-cellphone-stolen-local-people-caught-the-accused-big-breaking-news

.

भारती जब प्रसाद ले रहे थे, उसी समय एक युवक ने उनकी जेब से मोबाइल फोन चुरा लिया और भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। खुद को पकड़े जाने से बचाने के प्रयास में उसने ब्लेड चला दिया, जिससे एक स्थानीय व्यक्ति को मामूली खरोंच लगी। उसे उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया।

.

.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा, “जिस व्यक्ति की पहचान करण नाम के एक आवारा व्यक्ति के रूप में हुई है, उसके खिलाफ तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में चोरी और डकैती के तीन मामले दर्ज हैं।” डीसीपी ने कहा, “हमें भारती की शिकायत मिली है। उनके बयान के अनुसार, मामले में आईपीसी की धारा 394 और 411 के तहत अपराध स्पष्ट है। अगर मंजूरी मिलती है, तो हम मामला दर्ज करने और जांच शुरू करने के लिए आगे बढ़ सकते हैं।”

.

.

Latest News

Latest News