PTB News

Latest news
इंडिया टुडे रैंकिंग 2024 के चार्ट में एचएमवी शीर्ष पर है, के.एम.वी. बी.बी.ए. प्रोग्राम में बना पंजाब का नंबर 1 कॉलेज, इंडिया टुडे द्वारा लगातार छठी बार पंजाब ... सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज ने भारत के लॉ यूनिवर्सिटीज और कॉलेजों में 51वीं अखिल भारतीय रैंक हासिल की है, आईवी वर्ल्ड स्कूल में शिक्षकों के लिए जीवन कौशल और रचनात्मक सोच पर कार्यशाला का आयोजन, हिमाचल में पंजाब के टूरिस्टों का हुड़दंग और दबंगई, Video Viral होने पर सामने आई सचाई, दोनों राज्यों म... जालंधर के एक और ट्रैवल एजेंट ने मारी कनाडा भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, स्टॉफ को भी बिना तनख्वाह दि... Excise Policy Case मामले में हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दिया बड़ा झटका, पंजाब सरकार के दरकिनार करने पर, CM के जालंधर आवास को घेरने पहुंची फार्मासिस्ट यूनियन, पुलिस के लिए ब... हिमाचल में पंजाब के युवकों को स्टंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर Video हुआ Viral, जालंधर में नेता की वायरल Video के बाद अब Audio हुआ वायरल, PA ने पीड़ित महिला को किया एक लाख का ऑफर,
Translate

पंजाब : सवारी चढ़ाने के विवाद में ऑटो चालक की सात लोगों ने तेजधार हथियारों से कर दी हत्या,

auto-driver-murdered-in-pathankot-punjab-crime-news

.

.

PTB Crime न्यूज़ पठानकोट : पठानकोट के ढांगू रोड पर सात लोगों ने मिलकर एक ऑटो चालक का बेरहमी से कत्ल कर दिया। मृतक सन्नी के परिजनों ने बताया कि मोहल्ले के ही कुछ लोगों के साथ ऑटो में सवारिया चढ़ाने को लेकर कुछ समय पहले बहसबाजी हुई थी। उनका आरोप है कि इसी रंजिश को लेकर आरोपियों ने सन्नी की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी है।

.

.

auto-driver-murdered-in-pathankot-punjab-crime-news

.

.

घटना का पता चलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और हमलावरों पर केस दर्ज करके शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में करवाना शुरू कर दिया है। हमलावर अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मौके से खून से लथपथ एक कार भी बरामद की है।

.

.

.

Latest News