PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

हिमाचल में पंजाब के युवकों को स्टंट करना पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर Video हुआ Viral,

himachal-pardesh-shimla-chandigarh-youth-tourist-stunt-thar-car-shimla-police

.

PTB Big न्यूज़ शिमला / चंडीगढ़ : हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए थार गाड़ी में शिमला पहुंचे पर्यटक अपनी जान जोखिम में डालकर हादसों को न्योता दे रहे हैं। मंगलवार को शिमला की 103 टनल के पास एक पर्यटक चलती थार गाड़ी से लटककर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ा रहा है। शिमला निवासी एक व्यक्ति ने एक्स पर इसका वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि चंडीगढ़ नंबर की यह थार गाड़ी 103 टनल के पास दौड़ रही है।

.

.

देखिए पर्यटक कैसे लटका हुआ है, अगर उसका चालान हुआ तो वह कहेगा कि हिमाचली पंजाब के लोगों के साथ गलत कर रहे हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस पर्यटक को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से पंजाब से आए कुछ पर्यटकों ने हिमाचल पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। यहां तक ​​कि प्रसिद्ध पर्यटन स्थल चंबा में भी जब स्थानीय पुलिस ने चंडीगढ़ पुलिस के एसआई से बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी हटाने को कहा तो चंडीगढ़ पुलिस का एसआई भड़क गया।

.

.

यही नहीं इसे लेकर चंडीगढ़-पंजाब के लोगों ने सोशल मीडिया पर हिमाचल पर गंभीर सवाल खड़े किए। इसी वजह से आज थार का वीडियो X पर पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने शिमला घूमने पहुंचे पर्यटकों की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। हिमाचल में अक्सर बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटक इस तरह से हुड़दंग मचाते हैं। कभी गाड़ी से बाहर निकल कर जान जोखिम में डालते है तो कभी गाड़ी को नदी-नालों में उतार देते हैं। चंबा के खजियार में पंजाब के एनआरआई दंपति ने भी हिमाचल पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े किए थे।

.

.

वहीं हिमाचल प्रदेश के डीजीपी के अनुसार, पंजाब से आए दो भाइयों ने हस्तरेखा देखने के नाम पर पर्यटक महिलाओं और स्थानीय महिलाओं से छेड़छाड़ की। इस दौरान पर्यटकों और स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। जब पुलिस ने कार्रवाई के लिए एनआरआई दंपती को थाने लाया तो वह कार्रवाई के लिए मुकर गए और बाद में पंजाब लौटते ही हिमाचल पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के गंभीर आरोप जड़े। इस तरह की वारदातों के बाद हिमाचल और पंजाब के लोगों में नफ़रत पनपी है।

.

Latest News