Latest news
पंजाब के पूर्व डिप्टी स्पीकर चरणजीत सिंह अटवाल का हुआ भयानक एक्सीडेंट, गाड़ी का हुआ बुरा हाल, अब नहीं होगी FIR गन कल्चर को लेकर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के DGP को क्या दिए निर्दे... हे भगवन, IG साहब की सरकारी पिस्टल और 25 कारतूस ही चुरा ले गये चोर, पुलिस जांच में जुटी, आखिर क्या है... गन कल्चर प्रमोट करने के मामले में 10 साल के बच्चे पर ही पुलिस ने दर्ज कर दी FIR, आखिर क्या है मामला, पंजाब में हथियारों के बल पर दिन-दिहाड़े हुई लाखों की लूट, CCTV में हुए कैद, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर आई बड़ी ख़बर, कोर्ट यह जारी किये आदेश, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की हो सकती है हत्या, बीजेपी नेता मनोज तिवारी के खिलाफ FIR हुई... गुरु रामदास की नगरी में चली गोलियां, दर्जन भर युवकों ने दातर व लोहे की रॉड से युवक को पीटा, अधमरा कर... बड़ी वारदात, कपड़ा व्यापारी से हथियार के बल पर होशियारपुर के लुटेरे ने लुटे रूपये, पुलिस ने किया गिरफ... पंजाब के DGP का देखने को मिला सख्त रुख, लिया जनता के हित में बड़ा फैसला, कहा गलत चाहे कोई भी हो किसी ...

7000 करोड़ में बिकेगी Bisleri, टाटा से होने वाली है बड़ी डील, बिकने का बड़ा कारण आया सामने,

PTB Big न्यूज़ नई दिल्ली : करीब तीन दशक पुरानी अंतरराष्ट्रीय सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी बिसेलरी ( Bisleri) बिकने जा रही है। थम्सअप ( Thums Up), गोल्ड स्पॉट ( Gold Spot), लिम्का ( Limca) सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली कंपनी बिसेलरी को टाटा समूह (Tata) खरीदने जा रही है। ये डील करीब 6000-7000 करोड़ में होने वाली है।

डील के तहत वर्तमान मैनेजमेंट दो साल तक जारी रहेगा। 82 साल के Bisleri चेयरमैन रमेश जे चौहान का हाल के दिनों में खराब स्वास्थ्य रहा है और उनका कहना है कि बिसलेरी को विस्तार के अगले स्तर पर ले जाने के लिए उनके पास उत्तराधिकारी नहीं है। चौहान ने कहा, बेटी जयंती कारोबार में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखती। इसलिए उन्होंने कंपनी बेचने के बारे में सोचा।

बिसलेरी भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड वाटर कंपनी है। टाटा के हाथों में बिसेलरी की जिम्मेदारी सौंपने का फैसला करते हुए रमेश जे चौहान ने कहा कि कंपनी को बेचने का फैसला बहुत की कष्टकारी है, लेकिन मैं जानता हूं कि Tata उनकी कंपनी का अच्छे से ख्याल रखेगी। मुझे टाटा का वर्क कल्चर पसंद है। मैं जानता हूं कि टाटा इस कंपनी का अच्छे से ख्याल रखेगी।

Latest News

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: