PTB News

Latest news
पंजाब : IPS कपल की इकलौती 4 साल की बेटी की हुई मौत, पति-पत्नी दोनों ही SSP पद पर हैं तैनात, पंजाब के... योग गुरु बाबा रामदेव को लगा बड़ा झटका, 14 उत्पादों का लाइसेंस किया रद्द, देखें लिस्ट, जालंधर के इस बड़े अस्पताल को लगाया कंज्यूमर कोर्ट ने 4 लाख का जुर्माना, जाने पूरा मामला, आज सेवानिवृत्त होंगे हिमाचल प्रदेश के DGP कुंडू, नए डी.जी.पी. पर भी लगेगी मोहर, कोविशील्ड लगवा चुके लोगों के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कबूली साइड इफेक्ट की बात, इन बीमारियों का बढ़ा खत... बड़ी ख़बर : कक्षा 8 तक के सभी स्कूल किये सरकार ने बंद, कक्षा 9वीं से 12वीं तक के समय में भी हुआ बदला, शोक समाचार : जालंधर के वेब पोर्टल के संपादक निखिल शर्मा के बड़े भाई ऋषि शर्मा का हुआ निधन सावधान। नेशनल हाईवे पर सक्रिय है लिफ्ट लेने वाला गेंग? या साजिश करता, जिसने की युवक की हत्या, पुलिस ... आखिर, देश के ग्रहमंत्री अमित शाह की किसने कर दी Video Viral, फिर पुलिस ने किस CM के खिलाफ लिया बड़ा ए... एच.एम.वी. में रेजीडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन,
Translate

आम आदमीं पार्टी के विधायक बेटे के पिता को बनाया बसपा ने इस स्थान से उम्मीदवार,

bsp-punjab-has-declared-surinder-kamboj-as-candidate-from-firozpur-lok-sabha-seat

.

.

PTB Political न्यूज़ चंडीगढ़ : राजनीतिक पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले सुरिंदर कंबोज स्वयं सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। कंबोज के पुत्र जगदीप गोल्डी कंबोज जलालाबाद विधानसभा से आम आदमी पार्टी के वर्तमान विधायक हैं। बहुजन समाज पार्टी पंजाब ने फिरोजपुर लोकसभा सीट से सुरिंदर कंबोज को उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

.

.

पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ के प्रभारी रणधीर सिंह बैनीवाल ने बताया कि जल्द ही पंजाब की सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी, सभी उम्मीदवारों के पैनल पर अंतिम निर्णय बहन कुमारी मायावती ले रही हैं। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि राजनीतिक पृष्ठभूमि से संबंध रखने वाले सुरिंदर कंबोज स्वयं सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े हुए हैं।

.

.

.

कंबोज के पुत्र जगदीप गोल्डी कंबोज जलालाबाद विधानसभा से आम आदमी पार्टी के वर्तमान विधायक हैं। विधायक डॉ. नछत्तर पाल ने कहा कि विधायक के पिता का पंजाब सरकार से मोहभंग हो गया है, आम लोगों का क्या होगा यह लोकसभा चुनाव के नतीजों में स्पष्ट हो जाएगा।

.

.

.

Latest News