PTB News

Latest news
के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਵਖਿੇ ਐਨ.ਸੀ.ਸੀ. ਸਕਾਲਰਸ਼ਪਿ ਵੰਡ ਸਮਾਰੋਹ ਦਾ ਕੀਤਾ ਗਿਆ ਆਯੋਜਨ, जालंधर से दुःखद ख़बर, बुजुर्ग महिला की बस के नीचे आने से हुई दर्दनक मौत, पेट्रोल-डीजल : अब टंकी फुल नहीं करा सकेंगे लोग, सरकार ने निर्धारित की सीमा, जालंधर से लेकर विदेशों तक मसालों के कारोबारियों के दांव पर लगे 45 हजार करोड़, जाने पूरा मामला, बड़ी कार्रवाई, 223 कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निकाला, जाने बड़ी वजह, IPS अधिकारी अतुल वर्मा बने हिमाचल के नए DGP, संभाला पदभार,
Translate

पत्नी व् मां और बहन के साथ गोल्डन टेंपल पहुंचे CM भगवंत मान, टेका माथा,

CM Bhagwant Mann reached Golden Temple with wife mother and sister

PTB Big News अमृतसर : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शादी के 4 दिन बाद पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंचे। उनके साथ मां हरपाल कौर और बहन भी मौजूद रहीं। वहीं एक महिला ने स्वर्ण मंदिर परिसर में ही सीएम भगवंत मान और उनकी पत्नी को शगुन भी दिया, जिसके लिए सीएम ने महिला का हाथ जोड़कर आभार जताया।

बता दें कि 4 दिन पहले ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने हरियाणा की बेटी डॉ. गुरप्रीत कौर के साथ विवाह किया है। विवाह से एक दिन पहले ही उन्होंने शादी करने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था। दो दिन पहले ही उनकी मां हरपाल कौर भी गोल्डन टेंपल पहुंची थी और सोमवार को सीएम मान और डॉ. गुरप्रीत दोनों ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका।