PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

नहीं होगी सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की CBI जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दायर याचिका,

there will be no CBI inquiry into Sidhu Musewala murder case Supreme Court dismisses petition

PTB Big News चंडीगढ़ : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) जांच नहीं होगी। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में दायर याचिका को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पंजाब पुलिस इसकी जांच कर रही है। वह सही दिशा में चल रही है। इसलिए सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट ने पिटीशन करने वाले नेता के वकील को पूछा कि उनका क्या इंटरेस्ट है तो उन्होंने बताया कि जगजीत मिल्खा नेता हैं। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने नसीहत दी कि मूसेवाला हत्याकांड को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने आगे की सुनवाई से इनकार कर दिया। मानसा के भाजपा नेता जगजीत मिल्खा ने यह याचिका दायर की है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी जांच पर सवाल उठा चुके हैं। उनका कहना है कि मूसेवाला को कत्ल करवाने वाले 2 पापी अभी तक कानूनी शिकंजे में नहीं आए। हत्या के बाद भी उन्होंने इसकी हाईकोर्ट जस्टिस से जांच की मांग की थी। जिसमें CBI और NIA भी मदद करे। केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग को लेकर वह चंडीगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले थे।

मूसेवाला हत्याकांड की जांच में पंजाब पुलिस को ज्यादा कामयाबी नहीं मिल रही। पंजाब पुलिस ने हत्याकांड में मदद करने वाले 14 लोग जरूर पकड़े हैं लेकिन कोई शार्पशूटर नहीं पकड़ पाई। इसके उलट दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने 3 शार्प शूटर प्रियवर्त फौजी, अंकित सेरसा और कशिश उर्फ कुलदीप को पकड़ लिया। पंजाब पुलिस उन्हें प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करने तक सीमित है।

Latest News