PTB News

Latest news
10 लाख रुपए रिश्वत लेते CBI इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार, घर से मिले सोने के बिस्किट और लाखों रूपये क... पंजाब के स्कूलों में हुआ छुट्टियों का ऐलान, कब से? ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलिकॉप्टर क्रैश में हुआ निधन, विदेश मंत्री सहित 9 लोग थे सवार, ... बीजेपी उम्मीदवार सुशील रिंकू के विरोधी लगातार हो रहे हैं धराशाही, एक समय थे विरोधी अब मिलने लगा समर्... जालंधर में सुबह-सुबह लगी भयानक आ+ग, लाखों का हुआ नुकसान, फायर-ब्रिगेड की 20 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची... जालंधर से दुःखद ख़बर, 14 वर्षीय बच्चे को ट्रक ने कुच+ला, हुई दर्दनाक मौत, क्या परिवार की भी थी बड़ी गल... इस देश में लगा भारतीय मसालों की ब्रिकी पर प्रतिबंध, जानें पूरा मामला, स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्‍ली पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, राघव चड्ढा विदेश से लौटते ही पहुंचे CM अरविन्द केजरीवाल आवास, राजनीतिक हलचल हुई तेज, बिना लाइसेंस के चला रही इमीग्रेशन कंपनी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 को किया गिरफ्तार,
Translate

सेंट सोल्जर ने मनाई गणेश चतुर्थी, किया विराजमान

ganesh-chaturthi-celebrated-by-st-soldier-2

PTB न्यूज़ “शिक्षा” : सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा गणेश चतुर्थी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर सेंट सोल्जर कॉर्पोरेट ऑफिस में गणेश जी की प्रतिमा को विराजमान किया गया है। इस अवसर पर मंडी रोड ब्रांच स्कूल के छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

छात्रों ने श्री गणेश, उनकी सवारी मूषक का रूप धारण करते हुए गणपति बाप्पा मोरया के जैकारे लगाते हुए आरती की। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन श्रीमती संगीता चोपड़ा ने सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए सभी के जीवन में समृद्धि और खुशहाली की कामना की।

साथ ही कहा कि कोई भी शुभ कार्य हो तो सबसे पहले गणेश भगवान को ही याद किया जाता है। वाईस चेयरपर्सन श्रीमती चोपड़ा ने कहा कि पुरे धूमधाम से श्री गणेश को विसर्जित किया जायेगा।

Latest News

Latest News