PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

500 बच्चों के भविष्य से किया इमीग्रेशन कंपनी के मालिक ने खिलवाड़, करोड़ों रुपये लेकर हुआ फरार, FIR दर्ज,

immigration-company-cost-way-immigration-company-of-khanna-owner-gurpreet-singh-bainipal-absconded-after-defrauding

.

PTB Big न्यूज़ खन्ना : पंजाब में Immigration कंपनी के मालिकों द्वारा धोखाधड़ी के वैसे तो कई मामले अभी तक सामने आ चुके हैं। लेकिन इस बार खन्ना से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद पंजाब पुलिस व जिला प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई है। मिली जानकारी के अनुसार खन्ना के अधीन पड़ते जीटीबी मार्केट में बनी Cost Way Immigration Company Sco 11-12 PWD Rest House Market (GTB Market) Near Reliance Trends GT. Road, Khanna पंजाब के विभिन्न जिलों के 500 से ज्यादा स्टूडेंट्स से करोड़ों रुपये की ठगी कर फरार हो गई।

.

.

पुलिस ने Cost Way Immigration Company of Khanna के मालिक और उसके साथियों के खिलाफ तीसरी एफआईआर दर्ज की है। इससे पहले कंपनी से पीड़ित बच्चों और उनके परिजनों ने शुक्रवार को एसएसपी खन्ना के दफ्तर के बाहर रोष प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गिरफ्तारी न करने पर रोड जाम की चेतावनी भी दी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। 6 अप्रैल को सिटी थाना 2 में रीना निवासी नजदीक सीएमसी अस्पताल लुधियाना की शिकायत पर कंपनी के मालिक Gurpreet Singh Bainipal निवासी मकान नंबर 7 फ्रेंड्स कालोनी नजदीक 22 नंबर फाटक पटियाला,

.

जसविंदर कौर उर्फ रमन बाजवा उर्फ रमनदीप कौर निवासी सामने पोलो ग्राउंड कालोनी पटियाला और तेजा सिंह निवासी कूहली कलां के खिलाफ केस दर्ज किया। गुरप्रीत सिंह बैनीपाल और तेजा सिंह का नाम पहले भी दर्ज दोनों एफआईआर में है। शिकायतकर्ता रीना के अनुसार उसके साथ 4 लाख 52 हजार की ठगी मारी गई। वहीं सबसे पहले दर्ज की एफआईआर में पुलिस की तरफ से अमृतपाल सिंह निवासी पटियाला को प्रोडक्शन वारंट पर लाने के बाद उसका तीन दिनों का रिमांड हासिल किया गया। अमृतपाल सिंह कास्ट वे कंपनी और इसके मालिक के गहरे राज उगल रहा है।

.

.

सूत्रों के अनुसार अमृतपाल ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि Gurpreet Singh Bainipal और उसके साथी पहले पंजाब में दो कंपनियां बनाकर करोड़ों रुपये ठग चुके हैं। पंजाब के विभिन्न थानों में इनके खिलाफ अनेक दरख्वास्त पेंडिंग हैं। अमृतपाल की निशानदेही पर खन्ना पुलिस ने कई जगह रेड भी की। डीएसपी हरजिंदर सिंह गिल ने बताया कि कई दिनों पहले ही सिटी थाना 2 में Cost Way Immigration Company के मालिक तेजा सिंह निवासी कूहली कलां और सुखप्रीत कौर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120बी, इमीग्रेशन एक्ट की धारा 24 के तहत केस दर्ज किया गया था।

.

इस केस में अमृतपाल सिंह को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर रिमांड लिया गया। वह दहेज प्रताड़ना केस में पटियाला जेल में बंद था। ठगी के इस मामले में शुक्रवार को सिटी थाना 2 में पुलिस ने सुषमा देवी निवासी पाहलेवाल (होशियारपुर) की शिकायत पर Gurpreet Singh Bainipal मालिक Cost Way Immigration Services (GTB Market) Near Reliance Trends GT. Road, Khanna, रोमन डीलिंग क्लर्क, पंकज, अमृता कौर, नवनीत कौर, हरिंदर सिंह निवासी नाभा, जसपिंदर सिंह, तेजा सिंह निवासी कूहली कलां के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120बी, इमीग्रेशन एक्ट की धारा 24 के तहत केस दर्ज किया था। शनिवार को रीना की शिकायत पर एक और केस दर्ज किया गया।

.

.

.

Latest News