PTB News

Latest news
ਜਲੰਧਰ ਤੋਂ ਅਕਾਲੀ ਦਲ ਦੇ ਯੁਵਾ ਨੇਤਾ ਅਮਿਤ ਮੇਨੀਂ ਨੂੰ ਮਿਲੀ ਵੱਡੀ ਜਿੱਮੇਦਾਰੀ, RBI की बड़ी पहल, ग्राहकों को होगी सुविधा, बैंकिंग के इन शब्दों के जाल से मिलेगी निजात, जालंधर : गर्भवती चिल्लाती रही... बदमाशों ने युवक पर एक के बाद एक कई वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी ग... जालंधर के होटलों में इन लोगों को मिलेगी 25 प्रतिशत तक की छूट, किसने और क्यों किया ऐलान, पंजाब में BJP ने विजय सांपला व केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश का पत्ता काटकर इन 3 उम्मीदवारों को चुनाव मै... आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार
Translate

इनोकिड्स – प्री-प्राइमरी स्कूल में नए प्रवेशकों के माता-पिता के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम,

InnoKids Orientation program for parents of new entrants to pre primary school Jalandhar

PTB News शिक्षा : इनोसेंट हाट्र्स के पांचों स्कूलों (ग्रीन मॉडल टाउन, लोहारां, नूरपुर, कैंट जंडियाला रोड एवं कपूरथला रोड) के इनोकिड्स के में वर्ष 2023-24 के लिए नर्सरी में प्रवेश पाने वाले बच्चों के अभिभावकों के लिए ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर इनो किड्स की कोऑर्डिनेटर श्रीमती बनदीप ने अभिभावकों का स्वागत किया। उन्होंने अभिभावकों को स्कूल के नियमों की जानकारी दी। बच्चों को टेंपरेरी आई कार्ड भी वितरित किए गए। इस अवसर पर इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप की डिप्टी डायरेक्टर कल्चरल अफेयर्स तथा मोटिवेशनल स्पीकर श्रीमती शर्मिला नाकरा ने माता-पिता के साथ गुड पेरेंटिंग टिप्स साझा किए, जो उनके बच्चों की परवरिश के लिए मददगार साबित होंगे।

उन्होंने अभिभावकों को बच्चों के भोजन में पोषक तत्वों की आवश्यकता के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अभिभावकों की शंकाओं का समाधान किया। उन्होंने अभिभावकों को अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की सलाह दी। इनोकिड्स की डिप्टी डायरेक्टर अलका अरोड़ा ने अभिभावकों को उनके बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी तथा बताया कि फरवरी में नर्सरी की कक्षाएं शुरू हो जाएंगी।

Latest News

Latest News