PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

ट्रेनी डॉक्टर मर्डर केस मामले में आगे आया कलकत्ता हाईकोर्ट,

investigatio-trainee-doctor-murder-case-now-with-cbi-shubhendu-adhikari-called-high-court-guardian-justice

PTB Big न्यूज़ कोलकाता : कलकत्ता हाई कोर्ट ने मंगलवार को आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में महिला जूनियर डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और हत्या की सीबीआई जांच का आदेश दे दिया। पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की जांच सीबीआई को सौंपकर कलकत्ता हाईकोर्ट न्याय की प्रहरी के रूप में आगे आया है।

.

.

शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से कहा, मेरे और दो अन्य लोगों द्वारा दायर जनहित याचिका में कहा गया था कि राज्य सरकार अपराधियों को बचाने के लिए एक कवर-अप कहानी और बलि का बकरा बनाकर बिल्ली और चूहे का खेल खेल रही है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा, अब ये सब नहीं चलेगा और दोषियों को पकड़ा जाएगा और अब उन्हें दंडित किया जाएगा।

.

.

उन्होंने आगे कहा, राज्य प्रशासन एक बार फिर एक मेहनती डॉक्टर के जीवन की रक्षा करने के अपने कर्तव्य में विफल रहा और राज्य में महिलाओं के खिलाफ किए गए एक भीषण अपराध को छुपाने की कोशिश कर राज्य के हर नागरिक को निराश किया। कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा, माननीय कोर्ट ने कोलकाता पुलिस आयुक्त के साथ-साथ आर.जी. कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के प्रिंसिपल पर कड़ी कार्रवाई की है और

.

.

राज्य प्रशासन में प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ मिलकर उनके द्वारा खेले जा रहे गंदे खेल को उजागर किया है। सीबीआई पर भरोसा जताते हुए भाजपा नेता ने कहा, अब जब सीबीआई जांच अपने हाथ में ले रही है, तो मुझे इस पर पूरा भरोसा है कि वह सच सामने लाएगी और एक बेटी को उसके माता-पिता से और एक योग्य डॉक्टर को बिरादरी से छीनने के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाएगी। सत्य की जीत हो।

.

.

मेरी प्रार्थना है कि उस आत्मा को शांति मिले जो असमय चली गई। कोर्ट ने मामले की जांच कर रही कोलकाता पुलिस की एसआईटी को भी निर्देश दिया कि वह सभी संबंधित दस्तावेज, सीसीटीवी फुटेज और साक्ष्य तुरंत सीबीआई को सौंप दे। पुलिस द्वारा प्रस्तुत केस डायरी की जांच करते हुए कोर्ट ने पाया कि जांच की प्रगति संतोषजनक नहीं है। इससे पहले सोमवार को सीबीआई ने कहा था कि अगर पुलिस रविवार तक केस नहीं सुलझा पाती है तो वो इसे सीबीआई को सौंप देगी।

Latest News