PTB News

Latest news
पंजाब के मुख्यमंत्री के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब-हरियाणा HC के आदेश पर लगाई रोक, Zomato को फिर लगा बड़ा झटका, 2 करोड़ का भरना पड़ेगा जुर्माना, जानें किसको और क्यों? भारी बारिश से फिर जलथल हुआ UAE, स्कूल-दफ्तर से लेकर फ्लाइटें भी हुई रद्द, सरकार ने जारी किये यह आदेश... पंजाब में शिक्षा विभाग का बड़ा Action, 10 स्कूलों के प्रिंसीपल, हैड और इंचार्ज को किया Suspend, बड़ी ख़बर : कभी भी छोड़ा जा सकता है इस डैम से पानी, लोगों को ब्यास नदी से दूर रहने की दी गई सलाह, पंजाब : मर चुके आरोपी की हाईकोर्ट में वकील ने दायर की जमानत याचिका, हाईकोर्ट के माननीय न्यायाधीश भी ... के.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं नें 10+2 बोर्ड परीक्षा परिणामों में बाज़ी मारी, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज एवं कॉलेजीएट स्कूल, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा बाहरवीं के नतीजों में ... एच.एम.वी. कॉलेजिएट स्कूल की छात्राओं ने +2 की परीक्षा में मारी बाजी, एच.एम.वी. की बीए ऑनर्स हिन्दी की छात्राओं का शानदार परिणाम,
Translate

आईपीएस अधिकारी गौरव यादव को मुख्यमंत्री भगवंत मान का Special Principal Secretary नयुक्त किया गया,

IPS officer Gaurav Yadav appointed as Special Principal Secretary to Chief Minister Bhagwant Mann

PTB Big News चंडीगढ़ : पंजाब सरकार ने 1992 बैंच के आईपीएस अधिकारी गौरव यादव को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का विशेष प्रधान सचिव नियुक्त किया है। यादव को यह कार्य अतिरिक्त कार्यभार के तौर पर सौंपा गया है।

वह अपना वर्तमान कार्य संभालते रहेंगे। यादव के पास इस समय एडीजीपी पुलिस मॉडर्नाइजेशन का चार्ज है। यादव पंजाब पुलिस में अलग अलग पदों पर रह चुके है।

Latest News