PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

आईवी वर्ल्ड स्कूल के छात्रों ने धूमधाम से मनाया “ जन्माष्टमी का उत्सव।”

ivy-world-school-organized-janamashtami-celebration

.

PTB News “शिक्षा” : आईवी वर्ल्ड स्कूल, जालंधर में जन्माष्टमी के अवसर पर छात्रों के लिए विशेषतौर पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।जिसमें विद्यार्थियों ने श्री कृष्ण के जीवन से संबंधित लीलाओं का प्रस्तुतिकरण बहुत सुंदर ढ़ग से किया तथा उनकी शिक्षाओं का वाचन कर जागरूक संदेश दिए।

.

.

नन्हें छात्रों ने श्री कृष्ण की लीलाओं का चित्रण व संगीत की मधुर धुनों पर नृत्य कर सबको अपनी तरफ आकर्षित किया। छात्रों के लिए गतिविधियों का आयोजन भी किया गया जिसमें सभी छात्रों ने बढ़– चढ़ कर हिस्सा लिया व सुंदर–सुंदर बाँसुरियाँ व मटकियाँ सजाकर सबको आचंभित किया।

.

.

वासल एजुकेशनल के प्रधान श्री के.के वासल जी, चेयरमैन श्री संजीव वासल जी, उपाध्यक्ष श्रीमती ईना वासल जी, सी. ई.ओ श्री राघव वासल जी तथा निर्देशिका श्रीमती अदिती वासल जी ने विद्यार्थियों के शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी खूब प्रशंसा की तथा उन्हें बधाई दी और भविष्य में ओर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया

.

और कहा कि इस प्रकार की अनेकों गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा ताकि बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सके ।प्रधानाचार्या आईवी वर्ल्ड स्कूल ,जालंधर जी ने सभी छात्रों के बढ़िया प्रदर्शन के लिए उनकी प्रंशसा की।

.

.

Latest News