PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

जालंधर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल के सरोवर में शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच के लिए पहुंची पुलिस,

jalandhar-devi-talab-temple-body-found-from-lake-police-arrived-for-investigation

.

.

PTB Big न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते प्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर के सरोवर से एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फेल गई। इस घटना के बारे में सबसे पहले शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर के एक सेवादार को पता चला था। इसके बाद मामले की जानकारी श्री देवी तालाब मंदिर की पुलिस को दी गई।

.

.

इस घटना का पता चलते ही क्राइम सीन पर जांच के लिए थाना डिवीजन नंबर-8 की पुलिस शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर में पहुंच चुकी है। वहीं इस दौरान मीडिया को जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलहाल सुबह करीब पौने 11 बजे हमें सूचना मिली थी, जिसके बाद एक टीम जांच के लिए भेजी गई है।

.

.

प्रसिद्ध शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर में हुई इस घटना की पुलिस हर ऐंगल से जाँच कर रही है। फिलहाल यह सुसाइड है या हादसा, इसके बारे में अभी पुलिस अधिकारी कुछ भी नहीं कह रहे। फिलहाल पुलिस के अधिकारी आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि मामले का पता लग सके। वहीं इस सारे मामले की जानकारी शक्ति पीठ श्री देवी तालाब मंदिर कमेटी के सदस्यों को भी दे दी गई है।

.

.

.

Latest News