PTB News

Latest news
पुलिस कमिश्नरेट जालंधर ने रैस्टोरैंट, क्लब और लाइसेंसशुदा खाने-पीने का काम करने वालों को जारी किये स... केएमवी छात्राओं के लिए ऑटोनमस स्टेटस के तहत रिटेस्ट और तुरंत निवारण की सुविधा कर रहा प्रदान, इनोसेंट हार्ट्स स्कूल ने ग्यारहवीं और बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए अंग्रेजी भाषण प्रतियोगिता का क... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी ने हवन पूजन के साथ किया शैक्षणिक सत... जालंधर उपचुनाव में बड़ी बाजी मारने वाले मोहिंदर भगत ने आज चंडीगढ़ में ली शपथ, मुख्यमंत्री भगवंत मान भी... अब इस राज्य के बेरोजगार लड़कों को मिलेंगे हर महीने 10 हजार रुपए, सरकार ने किया ऐलान, 15 अगस्त से, सभी उम्र की महिलाओं को इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दी मुफ्त यात्रा करने की सुविधा देने क... अमेरिका जाने के चक्कर में पंजाब के युवक ने लाखों खर्च कर घूमीं पूरी दुनिया, अंत में पहुंच गया जेल, ट... पंजाब : 17 जिलों में आज से दो दिनों के लिए बारिश का मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट, तेज आंधी की भी दी... सेंट सोल्जर इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के छात्रों ने यूनिवर्सिटी रिजल्ट में मारी बाजी...
Translate

जालंधर हाइट्स 1, सब जूनियर क्रिकेट टीम ने एजीआई सब जूनियर क्रिकेट सीरीज का दूसरा मैच जीता,

jalandhar-heights-1-sub-junior-cricket-team-won-the-second-match-of-agi-sub-junior-cricket-series

.

PTB न्यूज़ जालंधर : एजीआई सब जूनियर क्रिकेट सीरीज के दूसरे मैच में प्रतिभाओं का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। दिवित भंडारी एक नवोदित युवा क्रिकेटर जिन्होंने जालंधर हाइट्स 2, सब जूनियर क्रिकेट टीम के खिलाफ तीस गेंदों में नाबाद 56 रन बना कर , एजीआई सब जूनियर क्रिकेट श्रृंखला के दूसरे मैच में, जो जालंधर हाइट्स 1, 66 फीट रोड जालंधर के टी ब्लॉक क्रिकेट मैदान पर चल रहा है में आपने आप को सर्वशेरेष्ट खिलाड़ी साबित किया ।

.

.

इससे पहले जालंधर हाइट्स 2 की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जालंधर हाइट्स 1, ने 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाए। शानदार स्ट्रोक गेम खेलते हुए दिवित ने 56 रन, मिस्टर देवांश ने 10 और भगवंत ने 9 रन बनाए। आक्रमण में

.

.

जालंधर हाइट्स 2 के मिस्टर आरिक ने केवल सात रन देकर 2 विकेट और मेनन ने एक विकेट लिया। जवाब में जालंधर हाइट्स 2 ने 13 ओवर में सिर्फ 54 रन बनाए। जालंधर हाइट्स 1 के अर्शपाल थेथी ने 17 रन बनाए, उसके बाद मिस्टर सिदक ने 16 रन बनाए। जालंधर हाइट्स 1 के मिस्टर आद्विक की जबरदस्त सटीक बॉलिंग से टीम को हैट्रिक मिली और अंततः उसने केवल 21 रन देकर 4 विकेट लिए।

.

जालंधर हाईट्स 1, की टीम ने 46 स्कोर से मैच जीत लिया . मैच के दौरान मौजूद एजीआई स्पोर्ट्स इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के प्रबंध निदेशक सुरिंदर भांबरी ने सब जूनियर क्रिक्टरों के प्रदर्शन की काफी सराहना की और कहा कि वह समय दूर नहीं जब संस्थान के सबसे युवा सब जूनियर क्रिकेटर खुद को बड़े पैमाने पर ज़िला व राज्य स्तर पर साबित करेंगे।

.

.

Latest News