PTB News

Latest news
केएमवी ने राष्ट्रपति भवन, नई दिल्ली का शैक्षिक दौरा किया आयोजित, PCM SD कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में अलंकरण समारोह का आयोजन, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स ने किया एक और नर्सिंग कॉलेज का उदघाटन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस ने बैच 2024 के विद्यार्थियों के लिए ब्लड ग्रुपिंग कैंप का कि... प्राचार्या प्रो. डॉ. (श्रीमती) अजय सरीन को नेशनल एजुट्रस्ट ऑफ इंडिया की ओर से इको-विकानरी प्रिंसिपल ... शेयर बाजार में देश की सबसे बड़ी कंपनी की एंट्री ने निवेशकों को किया मालामाल, डबल हुए पैसे, श्री सिद्ध बाबा सोढल मेला आज से शुरू, लाखों धर्मप्रेमियों की आस्था हैं शेषनाग के अवतार श्री सिद्ध बा... 2000 रूपये के नोट के बाद 500 रुपये के नोट को लेकर RBI ने जारी की गाइडलाईन, देश के प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के घर में आया नन्हा मेहमान, ‘दीपज्योति’ नाम रखा, जम्‍मू-कश्‍मीर : 24 घंटे में लिया सेना ने जवानों की शहादत का बदला, 3 आतंकी किये ढेर,
Translate

जालंधर से बड़ी ख़बर, जुए के अड्डे को ही लुटेरों ने बना लिया अपना निशाना,

jalandhar-sodal-nagar-gambling-worth-lakhs-rupees-looted-punjab

पिस्तौल दिखाकर 4 लुटेरों ने लूटी लाखों की नगदी, हुए फरार,

PTB Crime न्यूज़ जालंधर : जालंधर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां के अधीन पड़ते सोढल सड़क मार्ग पर देर रात पिस्टल दिखाकर लुटेरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया और भाग खड़े हुए। मिली जानकारी के अनुसार लुटेरों ने जुए के अड्डे पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि यह घटना सोढल रोड स्थित JMP फैक्ट्री के सामने की है।

.

.

जहां उक्त आरोपियों द्वारा लाखों रुपए लूटे की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है की इससे पहले भी उक्त जुए के अड्डे पर लूट हो चुकी है। बताया जा रहा है कि रविवार की रात छत पर करीब 20 युवक जुआ खेल रहे थे। इसी बीच बिना नंबर प्लेट की दो बाइक पर सवार होकर आये 4 युवक प्लेटफार्म पर पहुंचे और आते ही चारों ने पिस्तौल निकाल ली।

.

.

उन युवकों ने जुआ खेल रहे युवकों को धमकी दी कि अगर किसी ने भागने की कोशिश की या पैसे नहीं दिए तो उसे गोली मार दी जायेगी। इस दौरान जुआ खेल रहे सभी युवकों ने अपनी जेब से सारे पैसे निकाल कर उन्हें दे दिए। यह रकम करीब ढ़ाई लाख रुपए की बताई जा रही है। इस वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल ये जुआ किसके द्वारा लूटा गया, इसी पर कोई खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

.

.

वहीं इस घटना के बाद थाना 8 के एसएचओ गुरमुख सिंह ने मीडिया के कुछ बंधुओं को बताया कि लूट की उनको शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने ड्यूटी ऑफिसर सब-इंस्पेक्टर बलजीत सिंह को मौके पर भेजकर जांच करने को कहा है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जाएगी और उसके आधार पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

.

.

Latest News