PTB News

Latest news
के.एम.वी. में करियर प्रोस्पेक्ट्स इन डिफेंस: फ्यूचर अहेड विषय पर एक्सटेंशन लेक्चर आयोजित, सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश... एच.एम.वी. की साक्षी एम.ए. हिन्दी तृतीय सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में प्रथम, डिप्टी कमिश्नर ने किया PAP चौंक का निरिक्षण, NHAI के अधिकारियों को दिए आदेश, सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल, न्यू मॉडल हाउस, जालंधर में विश्व विरासत दिवस मनाया गया, इनोसेंट हार्ट्स में 'हेरीटेज क्लब' के विद्यार्थियों ने 'साडा गौरव - सांडा विरसा' थीम के तहत मनाया 'व... पंजाब में तीन साल की मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को अदालत ने सुनाई फांसी की सजा, के.एम.वी. में आई.पी.आर. तथा आई.पी. मैनेजमेंट फॉर स्टार्टअप्स विषय पर अंतरराष्ट्रीय वर्कशॉप आयोजित, एच.एम.वी. की यूबीए टीम ने आहार क्रांति : उत्तम आहार-उत्तम विचार वर्कशाप में लिया भाग, आईवी वर्ल्ड स्कूल में "ट्रैश टू ट्रेज़र" गतिविधि का आयोजन,
Translate

फगवाड़ा की एक व हिमाचल के सोलन 2 लोग ऑस्ट्रेलिया में नहाते वक्त पानी में बहे, परिवार में छाया मातम,

kapurthala-australia-punjabi-and-himachal-family-member-death-case-philip-island-australia

.

PTB Sad न्यूज़ कपूरथला : ऑस्ट्रेलिया में पंजाब और हिमाचल के 3 लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही परिवार से संबंधित थे। यह फिलिप आइलैंड में घूमने पहुंचे थे। यहां समुद्री तट पर नहाते हुए लहरों में बह गए। जिसमें से 3 लोगों की मौत हो गई और एक को बचा लिया गया।
मृतकों में फगवाड़ा के समाजसेवी सोंधी परिवार की बहू शामिल है।

.

.

उसकी पहचान रीमा सोंधी निवासी फगवाड़ा (पंजाब) के रूप में हुई है। इसके साथ हिमाचल प्रदेश के सोलन निवासी रीमा की बहन सुहानी (22) और एक भाई की भी मौत हो गई। हादसे की पुष्टि ऑस्ट्रेलिया में स्थित भारतीय उच्चायोग ने की। महिला के पारिवारिक सदस्य दीपक सोंधी ने कहा कि उसकी भाभी रीमा सोंधी और भाई संजीव सोंधी​​​​​​​ छुट्टियां मनाने ऑस्ट्रेलिया में परिजनों के पास गए थे।

.

.

गुरुवार को उन्हें सूचना मिली की रीमा सोंधी की पानी में डूबकर मौत हो गई है। दीपक सोंधी ने बताया कि घटना के वक्त भाभी रीमा के साथ उनका भाई संजीव भी मौजूद था। संजीव पानी में डूबने से बाल-बाल बच गया। मिली जानकारी के अनुसार यह घटना 24 जनवरी की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें शाम करीब तीन बजे फिलिप आइलैंड पर लोगों के डूबने की सूचना मिली।

.

.

इस घटना की सूचना के बाद बचाव टीम मौके पर पहुंची। टीम ने तीन महिलाओं और एक युवक को पानी से निकाला। इसके बाद सभी को सीपीआर देकर होश में लाने की कोशिश की गई, लेकिन तीन को मौके पर मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद जहां पंजाब के जिला कपूरथला के अधीन पड़ते फगवाड़ा की रीमा सोंधी के घर व वहीं हिमाचल प्रदेश के सोलन निवासी सुहानी और एक भाई की मौत की खबर से पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

.

.

Latest News