Latest news
इनोसेंट हाट्र्स ने मनाया भाई-बहन के अटूट बंधन का प्रतीक पर्व रक्षाबंधन, केएमवी ने भारत सरकार की आजादी का अमृत महोत्सव के तहत शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह को की राखी समर्पित, PCM SD कॉलेज फॉर विमेन जालंधर में दो दिवसीय राखी प्रदर्शनी सह बिक्री का आयोजन, स्वतंत्रता दिवस से पहले सेना ने की बड़ी साजिश नाकाम, 30 किलो IED किया बरामद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बड़ी खबर, एम्स में हुए भर्ती, फिर दागदार हुई पंजाब पुलिस की खाकी, DSP पर लगा संगीन इल्जाम, ड्रामा, एक्शन के बाद सूफी गायिका ज्योति नूरां का पति को लेकर बैक स्टेप, क्या कुछ कहा, जालंधर के इस प्रसिद्ध इंस्टीट्यूट के छात्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने बड़ी वजह, बिक्रम मजीठिया को मिली बड़ी राहत, हाईकोर्ट ने जमानत अर्जी की मंजूर, शिरोमणि अकाली दल पर मंडरा रहे हैं काले बादल, मजीठिया के जमानत मिलते ही जालंधर के चार नेताओं पर दर्ज ...
 

आय से अधिक संपत्ति के मामले में घिरे कोंग्रेसी नेता के पांच ठिकानों पर ED ने की छापेमारी,

PTB Big Political न्यूज़ कर्नाटक : कर्नाटक में मंगलवार को एंटी करप्शन ब्यूरो की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कर्नाटक में कांग्रेस विधायक बीजेड जमीर अहमद खान के पांच ठिकानों पर छापेमारी की। जानकारी के मुताबिक, यह छापेमारी आय से अधिक मामले में ईडी की रिपोर्ट के बाद हुई है।

अधिकारियों के मुताबिक, कांग्रेस विधायक के छावनी रेलवे स्टेशन के पास उनके आवास, सिल्वर ओक अपार्टमेंट, सदाशिवनगर में एक गेस्ट हाउस, बनशंकरी में जी के एसोसिएट्स कार्यालय और शहर के कलासिपल्या में नेशनल ट्रैवल्स कार्यालय में छापेमारी की गई। एसीबी अधिकारी ने कहा, छापेमारी के दौरान मिले दस्तावेजों की जांच कर रही हैं और जांच जारी है।

चार बार के विधायक और कर्नाटक के पूर्व मंत्री रह चुके जमीर अहमद खान कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के करीबी माने जाते हैं। इससे पहले आय से अधिक संपत्ति मामले में ईडी भी उनके आवास पर छापेमारी कर चुकी है। कथित तौर पर यह छापेमारी पोंजी स्कीम घोटाले से संबंधित थी। आरोप है कि हजारों लोगों से 4000 करोड़ से ज्यादा की ठगी स्कीम के तहत की गई थी।

error: Content is protected !!