PTB News

Latest news
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री की पत्नी कमलेश ठाकुर ने बनाया जीत का बड़ा रिकॉर्ड, 32,737 वोटों से हासिल... आप पार्टी के उम्मीदवार मोहिंदर भगत ने जीत के बाद मीडिया द्वारा कैबिनेट मंत्री के पद को लेकर पूछे गए ... जालंधर वेस्ट की जनता को नहीं भाया बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल का काम, AAP के मोहिंदर भगत ने मारी बा... Jalandhar Live By-Eleciton Result 2024 : AAP पार्टी के मोहिंदर भगत की Lead लगातार बरकरार, आप नेताओं ... PAP हेडक्वार्टर जालंधर में मनाया गया 74वां वन महोत्सव, सेंट सोल्जर कॉलेज (कोएड) के छात्र छू रहे हैं बुलंदियां, के.एम.वी. का डी.डी.यू. कौशल केंद्र छात्राओं को बना रहा है हुनरमंद, 7 बी.वॉक. और 2 एम.वॉक. कोर्सिस चल... एच.एम.वी. की बी.लिब सेमेस्टर एक की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों द्वारा विश्वविद्यालय परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर... पंजाब में खालिस्तान समर्थक व सांसद अमृतपाल सिंह के भाई को नशे सहित किया गिरफ्तार : SSP अंकुर गुप्ता,
Translate

आतंकी पन्नू की गीदड़भभकी, सिखों को की भड़काने की कोशिश, इस स्थान पर खालिस्तान समर्थित नारे लिखने की भी ली जिम्मेदारी,

khalistani-terrorist-pannu-took-responsibility-for-writing-pro-khalistan-slogans-at-airport-big-news

PTB Big न्यूज़ मोहाली : शहीद भगत सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के बाहर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे जाने की खबरों के बीच सिख फॉर जस्टिस (एसजेएफ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने फिर एक धमकी भरा वीडियो जारी किया है। इसमें उसने न केवल नारे लिखे जाने की जिम्मेदारी ली है, बल्कि उसने सिख समुदाय को भी भड़काने की कोशिश की।

.

.

पन्नू ने इससे पूर्व भी एक वीडियो जारी कर 19 नवंबर को एअर इंडिया के विमान को उड़ाने व दिल्ली के इंदिरा गांधी हवाईअड्डे को बंद करने की गीदड़भभकी दी थी। एयरोसिटी थाना अधिकारी सरबजीत चीमा ने कहा, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर नारा पहले लिखा गया था, जिसे मिटा दिया गया। विश्वकप मैच से पूर्व नारे लिखने को उन्होंने अफवाह बताया है।

.

.

.

.

.

Latest News

Latest News