PTB News

Latest news
जालंधर, CM मान ने निकाला पवन टीनू के हक़ में रोड शो, कहा पंजाब को पंजाब बनाएंगे, न कि यूके-अमेरिका, के.एम.वी. में हैपी ट्रेलस -विदाई समारोह का आयोजन, हरमनदीप बनी मिस फेयरवैल डीएवी यूनिवर्सिटी ने किया सीआरपीएफ कर्मियों के बच्चों को शिक्षित करने हेतु किया करार, एजीआई ग्लोबल स्कूल ने “शो एंड टेल” प्रतियोगिता का आयोजन किया, सेंट सोल्जर कॉलेज ऑफ को एजुकेशन में बिजनेस प्लान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं, जालंधर पठानकोट बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा, 10 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकराई, कई लोग हुए घायल, देखें... WhatsApp, की भारत सरकार को बड़ी चेतावनी, मजबूर किया तो छोड़ देंगे देश, जाने क्यों? रद्द किया चुनाव आयोग ने इस भाजपा उम्मीदवार का नामांकन, कनाडा से बड़ी खबर, विजिटर वीजा में देरी करना, कनाडा सरकार को पड़ा भारी, जाने पूरा मामला,
Translate

बस और ट्रक की भीषण टक्कर में एक की मौत, कई गंभीर घायल,

massive bus truck collision in bilaspur driver died saveral injured

PTB Accident News बिलासपुर : हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई. यहां के नसवाल में हमीरपुर-शिमला एनएच पर बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. मामल दर्ज कर पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं अस्पताल भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार, एचआरटीसी की बस सोलन से धर्मशाला जा रही थी. वहीं, ट्रक हमीरपुर से घुमारवीं की तरफ आ रहा था.

नसवाल में बस व ट्रक की आमने सामने में जोरदार टक्कर हुई, जिसमें एचआरटीसी के चालक की मौत हो गई. इस भयानक हादसे में हादसे 8 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को हमीरपुर रेफर किया गया है. बाकी का इलाज घुमारवीं अस्पताल में चल रहा है.

इस भयंकर हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मची रही. वहीं, अस्पताल में भी अफरातफरी का माहौल दिखा. सभी घायलों का इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की स्थिति क्या है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. एसडीएम ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना हैं. उन्होंने बताया कि तुरंत सहायता के रूप में मृतक के परिवार को 20000 और घायलों को पांच-पांच हजार रुपये की राशि प्रदान की जा रही है.