PTB News

Latest news
आम आदमीं पार्टी ने पूर्व विधायक व सीनियर अकाली नेता रहे पवन टीनू सहित 3 MLA को दिया लोकसभा का टिकट, पंजाब में इस दिन सरकारी छुट्टी का हुआ ऐलान, बंद रहेंगे सभी शिक्षा व सरकारी संस्थान, PYRAMID EASTWOOD महिलाओं के लिए लेकर आया UNLIMITED FOOD & FUN पंजाब, अकाली दल ने की 7 उम्मीदवारों की घोषणा, 6 सीटों पर टकसाली नेता होंगे कैंडिडेट, एजीआई ग्लोबल स्कूल में पारंपरिक तरीके से मनाया गया बैसाखी का त्योहार सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीटूशन्स के सभी स्कूल शाखाओं ने मिल कर मनाया वैसाखी का त्यौहार, के.एम.वी. में मनाया गया बैसाखी का त्यौहार एच.एम.वी. में सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा का भ्रमण ला ब्लॉसम्स स्कूल के प्रांगण में धूमधाम से मनाया गया बैसाखी का त्यौहार, ਲਾਇਲਪੁਰ ਖ਼ਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਦੇ ਐਮ.ਏ. (ਮਿਊਜ਼ਿਕ ਵੋਕਲ) ਤੀਜਾ ਸਮੈਸਟਰ ਦਾ ਨਤੀਜਾ ਰਿਹਾ ਸ਼ਾਨਦਾਰ
Translate

आज भी जारी है कनाडा का नकली वीजा लगाने का खेल, लाखों रुपये ठगने के मामले में जालंधर के एजेंट को पुलिस ने किया गिरफ्तार,

millions rupees were cheated by fake canadian visa ludhiana crime

PTB Crime न्यूज़ जालंधर / श्री माछीवाड़ा साहिब (एडिटर-इन-चीफ) राणा हिमाचल : कनाडा का नकली वीजा लगा कर लाखों रुपये ठगने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है जोकि आज भी दस्तूर जारी है / मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले में इंदरपाल सिंह भट्टी निवासी रामगढ़ जालंधर देहात व डीके पांडे निवासी गुड़गांव के खिलाफ मामला दर्ज कर इंदरपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि माछीवाड़ा थाना अधीन पड़ते गांव मंड उधोवाल के निवासी जसपाल सिंह ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि वह दुबई से कुछ वर्ष पहले वापस आया था और अब कनाडा जाना चाहता था। उसकी मुलाकात दविंदर सिंह निवासी लक्खपुर नवांशहर के साथ हुई जिस ने बताया कि इंदरपाल सिंह भट्टी ट्रैवल एजेंट है जो लोगों को विदेश भेजता है।

कनाडा जाने के लिए ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख में सौदा तय हुआ था। एजेंट इंदरपाल सिंह भट्टी ने उनके वाट्सएप पर कनाडा का वीजा लगा भेज दिया और कहा कि वह विदेश जाने की तैयारी कर ले। जब वीजा चेक करवाया गया तो वह नकली निकला। पीड़ित ने आरोप लगाया कि इंदरपाल सिंह भट्टी और उसके साथी डीके पांडे ने मिलकर उनके साथ 6 लाख 27 हजार रुपये की ठगी मारी।

विदेश जाने वाले जसपाल सिंह ने कनाडा के नकली वीजा के बारे में आरोपितों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी और कहा कि वह बकाया 13 लाख रुपये आ कर ले जाए। बताया जा रहा है कि इंदरपाल भट्टी जब माछीवाड़ा में जसपाल सिंह से 13 लाख रुपये लेने आया तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस की तरफ से इंदरपाल सिंह भट्टी और डीके पांडे खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है व आगे की जाँच की जा रही है /