PTB News

Latest news
सिद्धू मूसेवाला के क+त्ल केस के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ की हुई मौत, इस गेंग ने ली जिम्मेदारी, हिमाचल : 12वीं का Result आते ही छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप, हिमाचल के नए DGP बने 1991 बैच के IPS अधिकारी अतुल वर्मा, संजय कुंडू की रिटायरमेंट के बाद मिली ताजपोश... जालंधर : पुलिस ने 63 लाख रुपये के सोने व हीरे के आभूषणों सहित दो कार सवार किए काबू, पंजाब : भिंडरावाले के भतीजे पर किया सेवादार ने तल+वार से हम+ला, हुई मौ+त, आरोपी फरार, पुलिस जाँच में... पंजाब : कांग्रेस को अलविदा कह आप में शामिल हुए दलवीर गोल्डी, CM मान ने पार्टी करवाई ज्वॉइन कांग्रेसी MLA के बेटे को ED ने किया गिरफ्तार, 360 करोड़ की कर डाली धोखाधड़ी, जाने पूरा मामला, मई महीने के पहले ही दिन आम आदमी को मिली बड़ी राहत, LPG सिलेंडर के दाम में हुई कटौती, बड़ी ख़बर : Delhi Public School सहित एक दर्जन स्कूलों को मिली बम उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, पुलिस ने स... 35 साल की नौकरी के बाद रिटायर हुए हिमाचल के DGP संजय कुंडू, नए पुलिस मुखिया पर मुख्यमंत्री सुक्खू ले...
Translate

जैम्स कैम्ब्रिज इण्टरनैशनल स्कूल में किया गया मदर्स डे सेलिब्रेशन का आयोजन,

Mothers Day celebration organized at GEMS Cambridge International School Hoshiarpur

PTB News शिक्षा : स्थानीय जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल में कई अवसरों पर बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों को भी सक्रिय भागीदारी के लिए आमंत्रित किया जाता है। इसी का प्रमाण मदर्स डे पर देखने को मिला जब प्रि.प्राइमरी तथा कक्षाओं की मदर्स को स्कूल में आमंत्रित कर मदर्स डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया, जिसमें माताओं को अपनी प्रतिभा दिखाने और अपने विचार साँझा करने का अवसर दिया गया, जिसे सबने खूब सराहा।

इस अवसर पर मदर्स के लिए प्रेमप वा्क कांटेस्टष् का आयोजन किया गया। वासल एजुकेशन सोसाइटी की वाइस प्रैसिडैंट श्रीमती ईना वासल के साथ सीण्जेण्एम कम सचिव कानूनी सेवाएं अथारिटी श्रीमती अपराजिता जोशीए एडिशनल सिविल जज श्रीमती प्रभजोत कौरए श्रीमती हरप्रीत कौर बल तथा डाण्उपजीत कौर ने सभी विजेताओं को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया। छात्र सक्षम जैन की माता श्रीमती करिश्मा जैन ए छात्रा गितिका शर्मा की माता श्रीमती बबिता शर्मा तथा रिवान चौधरी की माता श्रीमती मोहनजीत चौधरी ने क्रमशरू पहला दूसरा तथा तीसरा स्थान हासिल किया।

Mothers Day celebration organized at GEMS Cambridge International School Hoshiarpur

नायरा तथा अन्वी की माता श्रीमती राधिका तथा छात्र लवित की माता श्रीमती भव्य नागपाल ने कन्सोलेशन पुरस्कार जीता। इस मौके पर माताओं लिए कई प्रकार की खेलों का आयोजन किया गया था। खेल की विजेताओं श्रीमती हरजिंदर कौरए श्रीमती नीलम अरोड़ाए श्रीमती मोहनजीत कौरए श्रीमती साक्षी चोपड़ा ए श्रीमती दीपखिाए श्रीमती राधिकाए श्रीमती स्माइलीए श्रीमती योगिताए श्रीमती रवदीप कौरए श्रीमती एकता शर्मा श्रीमती नरिंदर कौरए श्रीमती याशिका को ईनाम स्वरुप ट्राफी दे कर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर नन्हें मुन्ने बच्चों ने अपनी माताओं के लिए प्यार का इज़हार करते गानों पर नृत्य कर सबको मँत्रमुग्ध कर दिया। स्टेज पर अपने बच्चों के मुख से मीठे बोल सुन कर माताएं खुश नज़र आ रही थी। कक्षा पहली से पाँचवीँ तक के छात्रों ने स्टेज पर अपनी कला का प्रर्दशन किया। प्रिंसीपल श्री शरत कुमार सिंह ने मौजूद सभी मेहमानों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि माँ का दर्जा विश्व में सबसे ऊंचा हैए माता के समान कोई जीवनदाता तथा आश्रय नहीं है।

Mothers Day celebration organized at GEMS Cambridge International School Hoshiarpur

हरेक माँ एक सेलिब्रिटी है तथा अपने बच्चों को हर संभव सुविधा देना चाहती है लेकिन इस तेज़ दौड़ धूप भरी ज़िंदगी में अपनी पसंद और प्रतिभा को पीछे छोड़ देती है हमारी कोशिश उन माताओं को भी ऐसे अवसर प्रदान करने की है जहाँ वे अपने बच्चे के साथ साथ अपनी सक्रिय भागीदारी कर खुशी महसूस कर सकें। वासल एजुकेशन सोसाइटी की वाइस प्रैसिडैंट श्रीमती ईना वासल तथा डायरैक्टर श्रीमती अदिति वासल ने सभी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी तथा कहा कि बच्चों के प्रति स्कूल और अभिभावकों की संयुक्त जिम्मेवारी है । आगामी दिनों में भी हम अभिभावकों को आमंत्रित कर ऐसे कार्यक्रम आयोजित करते रहेंगे।

Latest News